Man did such an act at petrol pump, everything captured in the CCTV

पेट्रोल पंप पर युवक ने कर दी ऐसी हरकत, कार में लग गई आग, CCTV में कैद हो गया सबकुछ

Man did such an act at petrol pump, everything captured in the CCTV: पेट्रोल पंप पर युवक ने कर दी ऐसी हरकत, कार में लग गई आग, CCTV में कैद....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : August 4, 2022/12:10 pm IST

Fire On Car At Petrol Pump : नई दिल्ली। पेट्रोल पंप पर अक्सर लापरवाही या किसी कारण से आग लग जाती है। इसके साथ ही सभी पेट्रोल पंपो पर चेतावनी लिखी होती है कि यहां सिगरेट जैसी चीजों का उपयोग न करें। इसके बावजूद कई लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आते और ऐसी हरकतें कर देते हैं। जिसका खामीयाजा सभी को भुगतना पड़ता है। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक शख्स अपनी लापरवाही की वजह से बाल-बाल बच गया। इतना ही नहीं वहां बड़ा हादसा होने से टल गया।

Read More : बॉयफ्रेंड आदिल को मिली जान से मारने की धमकी, बौखलाई राखी सावंत, एक्ट्रेस ने बिश्नोई ग्रुप को लगाई लताड़

अचानक लग गई आग

मिली जानकारी के अनुसार ये वीडियो रूस के एक पेट्रोल पंप का है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह घटना रूस के चेल्याबिंस्क शहर की है। यहां एक शख्स अपनी कार में पेट्रोल डाल रहा था और ठीक इसी दौरान वह पीछे खड़ा होकर इंतजार करने लगा कि उसकी गाड़ी में पेट्रोल फूल हो जाए। तभी अचानक वो शख्स सिगरेट जलाने लगा। जैसे ही उसने ऐसा किया, वहां आग लग गई।

शख्स के सह हुई ये पूरी घटना वहां लगे CCTV में कैद हो गई। इस वीडियो में दिख रहा है कि वहां तत्काल आगे की लपटें दिखाई देने लगती हैं। वह शख्स जल्दी से पेट्रोल पंप के हैंडल को गाड़ी से निकाल के बाहर फेंक देता है। देखते ही देखते गाड़ी में भी आग लग जाती है। इसके बाद वह दौड़कर आगे की सीट पर बैठ गया और गाड़ी को वहां से बाहर निकाल दिया।

Read More : पति के जेल जाते ही पत्नी ने जीजा से बनाया संबंध, मौका देखकर साढ़ू ने किया ये काम, मामला जानकर रह जाएंगे दंग

अपने आप बुझ गई आग

इस ममले में राहत की बता ये रही कि कुछ ही देर में आग अपने आप बुझ गई। हालांकि इसी दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने तब तक आग बुझाने वाली मशीन भी उठा ली और उससे आग बुझाने की कोशिश की। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

 

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers