The girl rejected the love proposal, then the mad lover was roasted with bullets in broad daylight

युवती ने ठुकराया प्रेम प्रस्ताव तो सिरफिरे आशिक ने दिनदहाड़े गोलियों से भूना, फिर खुद भी कर ली खुदकुशी

The girl rejected the love proposal, then the mad lover was roasted with bullets in broad daylight

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : October 10, 2021/7:53 pm IST

बलियाः उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक खौफनाक मामला सामने आया है। यहां एक सिरफिरे आशिक ने दिनदहाड़े छात्रा को गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया। इसके बाद आशिक ने खुद को भी गोली मार ली। इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एकतरफा प्यार के चलते इस वारदात को अंजाम दिया है। सूचना मिलने पर सीओ सिटी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है। पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के पिपरा ढाला गांव की है।

read more : लखीमपुर मामले को लेकर राष्ट्रपति से मिलेगा कांग्रेस का 7 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल, पत्र लिखकर मांगा समय

जानकारी के अनुसार आजम खान (25 वर्षीय) नाम का युवक अपने पड़ोस की लड़की से एकतरफा प्यार करता था। काफी दिनों से वह 23 वर्षीय लड़की के पीछे पड़ा हुआ था लेकिन वह राजी नहीं थी। रविवार को युवक तमंचा लेकर उनके घर पहुंचा और युवती को गोली मार दी। इसके बाद ​घरवालों ने तुरंत दरवाजा बंद के दिया। अपने को फंसता देख आजम ने खुद को भी गोली मार ली। जिसके बाद उसकी भी मौत हो गई।

read more : रायपुर में बड़ी मात्रा में खपाई जा रही थी MP की अवैध शराब, कार से 55 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त

बताया जा रहा है कि लड़की की शादी तय हो गई थी। कुछ दिनों पहले उसकी एक दो बार लड़के आजम से उसकी बात हुई थी लेकिन वह उसके साथ प्रेम संबंधों को लेकर राजी नहीं थी। जिससे लड़का परेशान था। यही वजह है कि उसने लड़की को मार दिया।

 
Flowers