खूबसूरत मॉडल ने शरीर के सबसे नाजुक जगह पर गुदवाया टैटू.. बोलीं- दर्द से चीखते ही अधूरा छोड़ना पड़ा

मॉडल ने शरीर के सबसे नाजुक जगह पर गुदवाया टैटू.. बोलीं- दर्द से चीखते ही अधूरा छोड़ना पड़ा

: , January 22, 2022 / 03:43 PM IST

नई दिल्ली। एक मॉडल ने टैटू से खुद की पहचान बनाने के लिए पूरे बदन और चेहरे पर 40 से ज्यादा टैटू गोदवा लिए। छोटे से शहर ओखम से तालुल्क रखने वाली 23 साल की ऐमी ने खुद को अलग दिखाने के इस चक्कर में इतने टैटू बनवा लिए की पहचान पाना मुश्किल हो गया था। एक बार उनके बच्चे भी उन्हें नहीं पहचान पाए और रो पड़े।

CLICK TO JOIN  𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡  BREAKING NEWS  GROUP 

इस हिस्से पर टैटू बनवाने में रो पड़ी मॉडल

टैटू थेरेपी को ऐमी बहुत एंजॉय करती हैं। फिर भी जब उन्होंने अपनी कॉलरबोन से लेकर ठुड्डी तक की जगह पर टैटू शुरु करवाया तो उनकी हालत खराब हो गई। वो एक असहनीय दर्द का वक्त था। शरीर के किसी भी हिस्से पर टैटू करवाते वक्त उन्हें ऐसा महसूस नहीं हुआ था। क्योंकि उस दौरान इन्हें सिर्फ आराम से बैठना होता था।

पढ़ें- IPL 2022: क्रिस गेल समेत नजर नहीं आएंगे ये स्टार खिलाड़ी.. नीलामी के लिए 1214 क्रिकेटर्स ने दिए नाम

तब वो बातचीत भी कर लेती थी, कुछ खा पी भी लेती थी। मगर कॉलरबोन के वक्त उन्हें खास तरह से गर्दन को खींचकर बैठना था इस दौरान न बोल सकती थी, न कुछ पी सकती थी। एक पोजिशन में बैठे-बैठे गर्दन अकड़ सी गई थी। यहां तक की थूक घोंटने तक की गुंजाइश नहीं थी। आलम ये हो गया कि एक वक्त बाद मेरी आंखों से आंसू निकल आए और मुझे टैटू पूरा होने से पहले ही सेशन बीच में रोकना पड़ गया।

पढ़ें- सीएम बघेल ने गोधन न्याय योजना की राशि जारी की.. 4 करोड़ 21 लाख रुपए किए ट्रांसफर

अब ऐमी शरीर के कुछ और हिस्सों पर टैटू बनवा रही हैं, इस दौरान उन्हें बहुत दर्द से गुज़रना पड़ा। वो कहती हैं चेहरे पर टैटू बनवाना इतना आसान नहीं होता। बहुत सेंसेटिव और नाजुक जगह होती है चेहरा। लेकिन नए अनुभव से ऐमी ने खुलासा किया कि टैटू के लिए सबसे दर्दनाक और नाजुक जगह चेहरा नहीं बल्कि कुछ और है। शरीर के उस हिस्से पर टैटू के लिए सुईयां चुभवाने में उनकी आंखं से आंसू निकल आए थे। लिहाज़ा इंक सेशन को बीच में ही रोकना पड़ा था।

पढ़ें- कमरे में बंद कर दे दनादन.. केंद्रीय मंत्री ने अफसरों को पीटा, एक का हाथ टूटा, अस्पताल में भर्ती