Mother went with son and daughter-in-law on honeymoon

हनीमून पर बेटे-बहू के साथ गई मां, लौटने पर पत्नी ने किया सच्चाई का खुलासा

Mother went with son and daughter-in-law on honeymoon : हनीमून पर बेटे-बहू के साथ गई मां, लौटने पर पत्नी ने किया सच्चाई का खुलासा

Edited By: , July 23, 2022 / 08:35 AM IST

Mother went with son and daughter-in-law on honeymoon : नई दिल्ली। शादी के बाद पति-पत्नी कुछ स्पेशल टाइम बिताने के लिए हनीमून पर जाते है। ताकि वहां जाकर दोनों कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। कैसा हो अगर पति-पत्नी के हनीमून पर लड़के की मां भी साथ जाए। एक युवक की नई-नई शादी हुई। युवक अपनी पत्नी के को हनीमून लेकर जाता है, लेकिन जाने से पहले वह कुछ ऐसा कर बैठा, जिससे पत्नी का मूड जाने से पहले ही खराब हो गया।

दरअसल, अपने हनीमून ट्रिप पर युवक अपनी मां को भी साथ ले गया। इस बात से पत्नी का मूड ऑफ हो जाता है। पत्नी का कहना है कि पति ने अपनी मां को इस ट्रिप पर साथ ले जाकर पूरा मजा किरकिरा कर दिया। युवक मां को अपने साथ क्यों ले गया, यह जानने के बाद आपको भी युवक पर गुस्सा आएगा।

महिला ने एक टीवी शो पर इस मामले को लेकर बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, एक टीवी शो के दौरान महिला ने बताया कि करीब दस साल तक वह युवक के साथ रही। इस बीच उनके दो बच्चे हुए। युवक महिला से एक साल छोटा है। महिला का नाम ट्रेसी है और उसकी उम्र करीब 30 साल है, जबकि युवक की उम्र 29 साल है और उसका नाम ब्रायन है। दोनों शादी से पहले लिव-इन में रह रहे थे और इस दौरान ट्रेसी ने दो बच्चों को जन्म भी दिया।

Read More : ‘दूसरे देश में जाकर बच्चा पैदा करे मुसलमान…’, मंत्री जी का वीडियो हो रहा वायरल

बच्चों का ख्याल रखने के लिए ले गया मां को, टीवी शो में बताया कुछ और

शो के दौरान महिला ने बताया कि शादी होने के बाद ब्रायन और ट्रेसी ने हनीमून प्लान किया। मगर बच्चों का ख्याल कौन रखेगा या फिर वे उन्हें कहां छोड़कर जाएं, इस पर बात चल ही रही थी कि ब्रायन के दिमाग में घटिया सा आइडिया आया। उसने अपनी मां जेन को बच्चों की देखभाल के लिए ले चलने का फैसला किया। उसने सोचा कि जब वह और ट्रेसी मस्ती कर रहे होंगे तब जेन बच्चों का ख्याल रखेगी। इस टीवी शो में ब्रायन ने बताया कि वह अपनी मां जेन से प्यार करता है और उनके लिए कुछ भी करने को तैयार है। जेन की शादी नहीं हुई है और वह सिंगल मदर है। ऐसे में कोशिश यह थी मां को भी इस स्पेशल टाइम में ले जाया जाए।

Read More : शादी के बाद सिंगर ने शेयर की Naked तस्वीरें, यूजर्स कर रहे ऐसे कमैंट्स

ब्रायन से शादी का मतलब जेन से शादी करना, हर समय वह साथ रही

इतना ही नहीं ट्रेसी ने बताया कि हनीमून पर ब्रायन हमेशा जेन के साथ-साथ रहता। हमें हर पल में उन्हें भी शेयर करना पड़ता था। हम कहीं घूमने भी जाएं तो उन्हें साथ ले जाना पड़ता। ऐसे में ब्रायन से शादी करने का साफ मतलब है कि मैंने जेन से शादी की है। एक बार मैं और ब्रायन कमरे में बाथटब में थे, तभी वहां जेन भी आ गई। यह बिल्कुल असहज करने वाली स्थिति थी। हालांकि, अब ऐसा नहीं होगा और मैं कोशिश करूंगी कि हम दोनों के बीच में जेन नहीं आए।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga