मदरसे में यौन शोषण, ​हवालात पहुंचा मुफ्ती, वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन ने लिया संज्ञान

मदरसे में यौन शोषण, ​हवालात पहुंचा मुफ्ती, वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन ने लिया संज्ञान

Edited By: , June 21, 2021 / 10:12 AM IST

लाहौर: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक मदरसे में एक विद्यार्थी का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एक मुफ्ती (धर्मगुरु) को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पंजाब पुलिस की अपराध जांच एजेंसी (सीआईए) ने जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम-फज़ल (जेयूआई-एफ) से जुड़े मुफ्ती अज़ीज उर रहमान को मियांवाली में एक छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया है।

Read More: पाकिस्तान में भी मनाया गया अंतरराष्ट्रीय योग दिवस, यहां हुआ आयोजन

पंजाब के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) इनाम गनी ने आरोपी की तस्वीर के साथ ट्वीट किया, “ हमने इस अपराधी को गिरफ्तार किया है। हम इसे नज़ीर के तौर पर लेंगे। उससे पूछताछ करेंगे, वैज्ञानिक पेशेवर जांच करेंगे, मुकदमा चलाएंगे और अदालत से उसे दोषी सिद्ध कराएंगे। हम बच्चों का उत्पीड़न करने वालों से अपने बच्चों और समाज को सुरक्षित रखना चाहते हैं। ”

Read More: Hallmarking on Old Gold: सोने के पुराने गहनों पर भी मिलेंगे अच्छे दाम, करवा सकते हैं हॉलमार्किंग, जानें कैसे तय होती है कीमत

संदिग्ध को सोमवार को स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस ने रहमान के दो बेटों को पीड़ित को धमकाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है।

Read More: आपके नाम से सिम निकालकर कौन-कौन कर रहा गलत इस्तेमाल, ऐसे करें चेक, तुरंत करवाएं बंद

इससे पहले, एक वीडियो क्लीप सोशल मीडिया पर साझा की गई थी जिसमें वह अपने एक छात्र का कथित रूप से यौन उत्पीड़न कर रहा था। इसके बाद पुलिस ने रहमान के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

Read More: Latest Gold and silver prices 2021 : लगातार तीसरे दिन कम हुईं सोना-चांदी की कीमतें, देखें विभिन्न कैरेट गोल्ड, सिल्वर के आज क्या हैं दाम