the former prime minister also buys 'flour for Rs 100 a liter'

राहुल गांधी ही नहीं पूर्व प्रधानमंत्री भी खरीदते हैं ’100 रुपए लीटर आटा’! ताबड़तोड़ वायरल हो रहा वीडियो

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने आटे के भाव को लीटर में ला दिया है। जी हां सही सुन रहे है आप। आमतौर पर आटे को वजन किलोग्राम में किया जाता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : September 16, 2022/12:38 pm IST

Pakistan former prime minister Imran Khan : इस्लामाबाद – पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने आटे के भाव को लीटर में ला दिया है। जी हां सही सुन रहे है आप। आमतौर पर आटे को वजन किलोग्राम में किया जाता है। लेकिन उन्होंने कहा है कि आम आदमी को जिससे सबसे ज्यादा तकलीफ हो रही है वो है आटा। आज कराची में आटा 100 रूपए लीटर से ज्यादा हो गया है। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने दावा किया है कि पाकिस्तान में आटा 100 रूपए लीटर पर पहुंच गया है। आटे को लीटर में बोलने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : गांधी परिवार से बाहर का होगा इस बार कांग्रेस अध्यक्ष? ये तीन नेता माने जा रहे हैं प्रबल दावेदार 

Pakistan former prime minister Imran Khan : इमरान ने कहा है कि हमारे दौर में एक किलो आटा 50 रूपए था और आज कराची में दोगुना हो गया है जो 100 रूपए लीटर से ज्यादा का मिल रहा है। वहीं बता दें कि पीटीआई चीफ और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान गुरूवार को देश को संबोधित कर रहे थे। जब उन्होंने यह बात बाली है।

read more : ‘मेरी मौत के बाद ही ख़त्म होगी हड़ताल..’ पूर्व गृहमंत्री ने अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल का किया दावा 

Pakistan former prime minister Imran Khan : इमरान खान ने कहा है कि अगर हम देश को कलह और अराजकता से बचाना चाहते है तो स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव की तुरंत घोषणा करने की जरूरत है। इमरान खान ने देश के सामने बडी गंभीर बातें रखी है। उन्होंने कहा मुझे दूसरा डर यह है कि जब तक देश में राजनीतिक स्थिरता नहीं आती, तब तक कोई आर्थिक नहीं हो सकती है।

read more : ‘समाप्त हो आम आदमी पार्टी की मान्यता, क्योंकि…’ 56 पूर्व IAS अफसरों ने खोला मोर्चा, निर्वाचन आयोग को लिखा पत्र

Pakistan former prime minister Imran Khan : वहीं जानकारी के लिए बता दूं कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी रामलीला मैदान में महंगाई, बेरोजगारी और जीएसटी के मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर हल्ला बोला था यह बात कुछ ही दिन पहले की है। जब राहुल गांधी जनता को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान राहुल गांधी महंगाई पर बात करते हुए आटे के भाव को 40 रूपए लीटर बता दिया था। जिसना यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। ऐसा पहली बार नहीं हुआ था जब जनता को संबोधन करने के दौरान राहुल गांधी की जुबान फिसली हो। पहले भी राहुल गांधी ने व्यंग्नात्मक शब्दों को बोला है।

read more : प्रदेश कांग्रेस को लगा जोर का झटका, दिग्ग्ज नेता ने दिया पार्टी से इस्तीफा, रह चुके हैं कई बड़े पद पर 

Pakistan former prime minister Imran Khan : वहीं राहुल गांधी के बाद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी आटे के भाव को लीटर में बता दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं लोग इमरान से पूछ रहे है कि आप आटा लेने थैला लेकर जाते है कि बोतल। इमरान के इस वीडियो को लेकर लोग जमकर व्यंग्नात्मक रूप से हल्ला बोल रहे है।

read more : गांधी परिवार से बाहर का होगा इस बार कांग्रेस अध्यक्ष? ये तीन नेता माने जा रहे हैं प्रबल दावेदार 

पूर्व प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया, पाकिस्तान के अंदर और बाहर, विशेष रूप से वित्तीय बाजारों में, मौजूदा सरकार की कोई विश्वसनीयता नहीं है। पाकिस्तान की प्रमुख अंग्रेजी दैनिक द डाउन के मुताबिक इमरान खान ने कहा कि गठबंधन सरकार, जब पहली बार सत्ता में आई थी, तो उन्होंने दावा किया था कि अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष कार्यक्रम को अंतिम रूप देने के बाद आर्थिक स्थिरता आएगी, लेकिन आज हालात लोगों के सामने हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers