Petrol Price Hike 12 Rs and Milk Price will Be Increase till 200 Rs Per Liter

12 रुपए बढ़े पेट्रोल के दाम, 200 रुपए प्रति लीटर तक जा सकती है दूध की कीमत, इस देश की जनता पर ताबड़तोड़ पड़ रही महंगाई की मार

12 रुपए बढ़े पेट्रोल के दाम, 200 रुपए तक जा सकती है दूध की कीमत! Petrol Price Hike 12 Rs and Milk Price will Be Increase till 200 Rs Per Liter

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : March 6, 2022/7:51 pm IST

इस्लामाबाद: Petrol Price Hike 12 Rs  कोरोना संक्रमण के दौर से उबरने के बाद दुनिया के कई देशों की जनता अब महंगाई की मार झेल रही है। भारत का पड़ोसी देश पाकिस्तान भी इससे अछूता नहीं है। यहां पेट्रोल-डीजल सहित दैनिक उपभोग की वस्तुओं के लिए लोगों को मोटी रकम अदा करनी पड़ रही है। बताया जा रहा है कि हाल ही में पाकिस्तान में पेट्रोल की कीमतों में 12 रुपए की बढ़ोतरी हुई है, तो वहीं दूसरी ओर डेयरी एंड कैटल एसोसिएशन ने दावा किया है कि दूध की कीमतों में तेजी देखने को मिल सकती है।

Read More: यूक्रेन से अब तक छत्तीसगढ़ के 188 छात्रों की हुई वापसी, सीएम बघेल के निर्देश पर एयर टिकट कराकर भेजा गया घर 

Petrol Price Hike 12 Rs  पाकिस्तान की मीडिया डॉन के मुताबिक, डेयरी एंड कैटल एसोसिएशन ने दावा किया है कि रमजान के महीने में दूध की कीमत 200 रुपए प्रति लीटर के पार तक जा सकती है। इसके अलावा एसोसिएशन ने पाकिस्तानी सरकार को चेतावनी भी दी है। उन्होंने कहा है कि अनाज की बढ़ती कीमतों पर अगर रोक नहीं लगाई गई तो दूध की कीमतों में तेजी देखने को मिल सकती है।

Read More: शादी की रस्मों के दौरान आपस में भिड़े दूल्हा-दुल्हन, तामाशा देखकर मजा लेते रहे मेहमान, देखिए वीडियो

इसके अलावा चारे की कीमतों का असर भी दूध की कीमतों पर देखने को मिलेगा। एसोसिएशन के मुताबिक, डेयरी किसानों को अनाज की बढ़ती हुई कीमतों और डेयरी प्रोडक्ट्स पर लगाए गए टैक्स की वजह से दूध की कीमतों में और तेजी आएगी। इसके अलावा यहां पर जो भी डेयरी प्रोडक्ट्स बेचते हैं और वह 150 रुपए से सस्ता दूध बेच रहे हैं उनके प्रोडक्ट्स में मिलावट देखने को मिल सकती है या फिर वह लोग कृत्रिम तरह से दूध का उत्पादन कर रहे हैं।

Read More: सोशल मीडिया पर अजनबी के साथ फालतू बातों से बचें, यहां पुलिस ने जारी की एडवायजरी