presidents son spent 24 lakhh on prostitution

यहां राष्ट्रपति के बेटे ने वेश्यावृत्ति पर खर्च कर दिए 24 लाख रुपए, जांच के बाद चल सकता है मुकदमा

president son spent 24 lakhh on prostitution: यहां राष्ट्रपति के बेटे ने वेश्यावृत्ति पर खर्च कर दिए 24 लाख रुपए, चल सकता है मुकदमा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : July 13, 2022/7:48 am IST

Prostitution : नई दिल्ली। नेताओं की अय्याशियों के बारे में तो हम अक्सर सुनते रहते हैं। ऐसा ही कुछ हाल अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन के बेटे हंटर बाइडन का भी है। हंटर बाइडन अक्सर अपनी स्कैंडल्स के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। अब अपने स्कैंडल्स के चलते एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। दरअसल, इस बार केंद्रीय जांच एजेंसियां हंटर बाइडन पर वेश्यावृत्ति का मुकदमा चला सकती है। इसलिए क्योंकि कुछ डाक्यूमेंट्स सामने आए हैं, जिससे पता चला है कि हंटर बाइडन ने पांच महीने में वेश्यावृत्ति पर 30 हजार डॉलर यानी लगभग 24 लाख रुपए खर्च किए हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More : Sawan 2022: इन बातों का रखना होगा खास ध्यान, कल से बरसेगी महादेव की कृपा

जांच में सामने आया सच

एक स्थानीय न्यूज रिपोर्ट के अनुसार ये घटना तब सामने आई जब हंटर ने एक यूक्रेनी महिला को चेक काट कर दिया था। बैंकों ने इस लेन-देन को संदिग्ध गतिविधि मानते हुए रेड फ्लैग कर दिया था। इसके बाद जेपी मॉर्गन चेज़ ने एक संदिग्ध गतिविधि रिपोर्ट दायर की थी, जिसमें फ्लोरिडा और न्यूयॉर्क स्थित एकातेरिना मोरोवा को हंटर की कंपनी से हजारों डॉलर मिले थे, जिसके बाद उससे पूछताछ की गई। इसके बाद जांच में कथित तौर पर उसे उन महिलाओं से पैसे भी मिले जिन्हें सेक्स के लिए हंटर ने बुलाया था।

Read More : कार में बैठे मालिक की आधे रास्ते में हत्या, पीछे बैठे कर्मचारी ने घोप दिया पीठ में चाकू

ऐसे बिगड़ा पूरा मामला

रिपोर्ट्स की माने तो मोरोवा ‘गर्लफ्रेंड एक्सपीरियंस’ के लिए एक वेबसाइट चलाती है, जिसमें 20 साल या उससे कम उम्र की लड़कियां सेक्स के लिए उपलब्ध होती हैं। हंटर बाइडेन के आईफोन से ऐसे मैसेजेस सामने आए हैं, जिससे पता चलता है कि उसने मोरेवा को अपने हाथों से एक चेक काट कर दिया। बताया गया कि इस चेक को हंटर ने एक मेडिकल सर्विस के लिए बताया था। ये मामला पूरी तरह से तब बिगड़ गया जब मोरेवा को कुछ भुगतान किये गए जब हंटर के पिता राष्ट्रपति जो बाइडन ने कुछ घंटे पहले ही अपने बेटे को पैसे भेजे थे।

Read More : ‘सड़कों पर नहीं होगा कोई धार्मिक आयोजन…’, शिलान्यास के दौरान यहां के सीएम ने किया ऐलान

ड्रग्स से भी है कनेक्शन

इसके साथ ही हंटर बाइडन का ड्रग्स से भी कन्नेक्शन होने के सबूत सामने आए हैं। दरअसल, नवंबर 2018 से मार्च 2019 के बीच में हंटर ने लगभग 30 हजार डॉलर रुपए एस्कॉर्ट यानी वेश्यावृत्ति पर उड़ाए। इसके कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें हंटर लड़कियों को एक राज्य से दूसरे राज्य में ले जा रहे हैं, जो एक संभावित फेडरल अपराध है। इसके साथ ही हंटर बाइडेन का एक ऐसा वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह ड्रग्स को एक मशीन पर रख कर तौल रहे हैं जो पत्थर की तरह है। कई लोगों ने इसके जवाब में राष्ट्रपति बाइडेन का कई साल पुराना वीडियो दिखाया, जिसमें वह मांग कर रहे थे कि किसी के पास अगर थोड़ी सी ड्रग्स हो तो उसे जेल में भेजना चाहिए। अब जांच एजेंसियां इसकी छानबीन करेगी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें