Rape in Flight: उड़ती प्लेन में महिला यात्री से 'रेप', बिजनेस क्लास में हुई घटना |

Rape in Flight: उड़ती प्लेन में महिला यात्री से ‘रेप’, बिजनेस क्लास में हुई घटना

उड़ती प्लेन में एक महिला के साथ United Airlines की फ्लाइट में रेप की घटना सामने आयी है। आरोपी व्यक्ति और पीड़ित महिला दोनों ब्रिटेन के ही बताए जा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : February 10, 2022/12:01 pm IST

Rape in United airlines Flight: उड़ती प्लेन में एक महिला के साथ United Airlines की फ्लाइट में रेप की घटना सामने आयी है। आरोपी व्यक्ति और पीड़ित महिला दोनों ब्रिटेन के ही बताए जा रहे हैं। अमेरिका के न्यू जर्सी से यह प्लेन लंदन जा रही थी। बिजनेस क्लास में महिला यात्री के साथ कथित तौर पर रेप किया गया है। मामले में आरोपी व्यक्ति को ब्रिटेन में गिरफ्तार कर लिया गया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के वक्त अन्य यात्री सो रहे थे, घटना के बाद पीड़ित महिला ने एयरलाइंस के स्टाफ को जानकारी दी थी। एयरलाइंस स्टाफ ने फिर ब्रिटेन की पुलिस को सूचित कर दिया, न्यू जर्सी से लंदन तक पहुंचने में डायरेक्ट फ्लाइट को करीब 7 घंटे का वक्त लगता है।

read more: आरबीआई ने प्रमुख नीतिगत दर में कोई बदलाव नहीं किया, रेपो चार प्रतिशत पर बरकरार
ब्रिटेन के हीथ्रो में फ्लाइट लैंड करने के बाद पुलिस अधिकारी विमान में पहुंचे और आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता को रेप काउंसिलिंग सूट में ले जाया गया, अधिकारियों ने फ्लाइट की फॉरेंसिक जांच भी की। यह घटना पिछले हफ्ते की सोमवार की बताई जा रही है, पीड़ित महिला और आरोपी, दोनों की उम्र 40 साल है।

read more: रिलायंस ने स्टर्लिंग एंड विल्सन सोलर में 40% हिस्सेदारी का अधिग्रहण पूरा किया
द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी और पीड़िता, बिजनेस क्लास की अलग-अलग कतार की सीट पर थे, दोनों पहले से परिचित नहीं थे, लेकिन घटना से पहले लाउंज एरिया में पीड़िता और आरोपी ने साथ में शराब पी थी और बातचीत की थी। ब्रिटिश पुलिस ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है और कहा है कि मामले में अभी जांच जारी है। फ्लाइट में यौन हमलों की घटना रेयर मानी जाती है।