Rapper Trouble Shot Dead. dead body found at his apartment

सिद्धू मूसेवाला के बाद एक और सिंगर की हत्या, बदमाशों ने 34 साल के रैपर को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

बदमाशों ने 34 साल के रैपर को गोली मारकर उतारा मौत के घाट! Rapper Trouble Shot Dead. dead body found at his apartment

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:57 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:57 pm IST

जॉर्जिया: Rapper Trouble Shot Dead पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पूरे देश में शोक की लहर है। उनके फैन्स मूसेवाला की हत्या के बाद निराश हैं। लेकिन इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल अमेरिका के जॉर्जिया में भी एक रैपर की बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना से हड़कंप मच गया है।

Read More: चैटिंग कर आरक्षक ने पटाई लड़की, फिर रोमांस करने बुलाया होटल, दंग रह गया जब सामने वाली निकली खुद की….

Rapper Trouble Shot Dead मिली जानकारी के अनुसार अटलांटा के रैपर ट्रबल की रविवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। रैपर ट्रबल की उम्र महज 34 साल थी, उनकी हत्या से हर कोई हैरान है। बता दें कि रैपर की डेड बॉडी उन्हीं के अपार्टमेंट में पाई गई है। बताया गया कि रैपर ट्रबल का असली नाम मारियल सेमोंटे (Mariel Semonte Orr) ऑर था। साथ ही, रैपर की लाश लेक सेंट जेम्स अपार्टमेंट में रविवार सुबह 3:20 बजे जमीन पर पड़ी मिली थी। शव पर गोली लगने के निशान साफ झलक रहे थे, जिसके बाद उन्हें मौके पर ही मृत घोषित कर दिया गया।

Read More: अब ‘सात्विक भोजन’ के लिए नहीं भटकेंगे रेल यात्री, सीधे बर्थ पर मिलेगा खाना, बस करना होगा ये 

आपको बता दें कि रॉकडेल काउंटी शेरिफ के कार्यालय की ओर से मिली जानकारी में खबर है कि रैपर की हत्या के केस में संदिग्ध जीमिशेल जोन्स की गिरफ्तारी के लिए वॉरंट जारी किया गया है। हालांकि, मामले में अभी गिरफ्तारी या किसी भी तरह का कोई एक्शन नहीं लिया जा सका है।

Read More: ट्रेन के इंजन के नीचे घुसकर शख्स ने किया 190 किमी का सफर, स्टेशन पर पानी मांगने की आवाज आई तो RPF ने निकाला बाहर..देखें वीडियो 

बताया जा रहा है कि मृत रैपर ट्रबल परिसर में अपनी एक फीमेल दोस्त से मिलने जा रहे थे जो परिसर में रहती हैं। उनकी महिला मित्र को ही हत्या के पीछे का कारण माना जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मामले में माना जा रहा आरोपी जीमिशेल जोन्स महिला को जानता था, लेकिन ट्रबल से उसका कोई लेना-देना नहीं था। गौरतलब है कि 17 दिसंबर साल 2011 में ट्रबल का पहला मिक्सटेप रिलीज हुआ था। इसके बाद उनके करियर की शुरूआत हुई और साल 2018 में उन्होंने अपना पहला एलबम एडवुड निकाला जिसे अभिनेता ड्रेक पर फिल्माया गया। यहां से वो अपनी एक अलग पहचान बनाई।

Read More: अब नहीं लगाने पड़ेंगे बाजार के चक्कर, राशन दुकानों पर भी मिलेगी सब्जी, ऐसे करना होगा ऑर्डर