Seema Haider and Sachin Meena Love Story

‘लड़की वापिस कर दो वरना मंदिर तोड़ेंगे, हिन्दुओ को निशाना बनाएंगे’, जाने पाकिस्तान से क्यों मिल रही ऐसी धमकियां…

Edited By :   Modified Date:  July 11, 2023 / 05:36 PM IST, Published Date : July 11, 2023/5:31 pm IST

नई दिल्ली: पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ देश छोड़कर भारत आ गई है। वह सचिन नाम के एक लड़के से इश्क का दावा कर रही है और फिलहाल उसके साथ रह रही है। (Seema Haider and Sachin Meena Love Story) दूसरी तरफ सीमा के इस दावे के बाद पाकिस्तान में बवाल मच गया है। पाकिस्तानी डाकू रानो शार ने अब भारत को धमकी दी है। उसने वीडियो जारी कर कहा है कि ‘हमारी अपील है। हम कबीले वाले हैं। हमारी लड़की इधर से गई है। पाकिस्तान से इंडिया गई है। दिल्ली में गई है। ये बात समझ लो। अगर हमारी लड़की को वापस नहीं किया तो जहां-जहां हिंदू मंदिर हैं, उन पर हमले करेंगे। इज्जत प्यारी है तो वापस कर दो। हम बलोच कौम के हैं।’

कोरबा-अमृतसर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस आधे रास्ते पर कैंसिल, निजामुद्दीन भी रद्द, भू-स्खलन की वजह से रेलवे का फैसला  

बता दें कि सीमा हैदर पडोसी मुल्क पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के साथ भागकर भारत आई है। दावा है कि PUBG गेम खेलते हुए उसे सचिन से प्यार हो गया। सचिन ग्रेटर नोएडा के एक गांव का रहने वाला है। सीमा को देखने के लिए लोगों का तांता लगा हुआ हैं। दूसरी ओर पाकिस्तान में सीमा के इस कदम से लोगो में भारी नाराजगी है..

अपनाएगी हिन्दू धर्म

सीमा ने कहा है कि वो गंगा नदी में स्नान करके हिंदू धर्म अपनाएगी, इस पर पाकिस्तानियों ने हैरानी जताई है। उनका कहना है कि जो पाकिस्तान की नहीं हुई वो भारत की क्या होगी। पाकिस्तानियों का कहना है कि सीमा ने उन्हें भारत के सामने शर्मसार कर दिया है। (Seema Haider and Sachin Meena Love Story) वहीं कुछ पाकिस्तानियों का कहना है कि सीमा शुद्ध हिंदी बोल रही है तो वो पाकिस्तानी कैसे हो सकती है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें