Man used to have sex with two sisters, both women killed after coming to know

दो बहनों के साथ सेक्स करता था शख्स, पता चलने पर दोनों ने बनाया ऐसा प्लान और फिर…

Love Triangle Goes Awry : दोनों बहनों को पता चला कि वे एक ही आदमी के साथ यौन संबंध बना रही हैं और उन्होंने उसके मर्डर की प्लानिंग की और उसकी हत्या कर दी

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 06:15 PM IST, Published Date : December 18, 2022/6:11 pm IST

Love Triangle Goes Awry, sexi video in hindi

: एक शख्स द्वारा दो बहनों के साथ सेक्स करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद दोनों बहनों ने किरिनयागा काउंटी के मुगम्बासिउरा में एक व्यक्ति को चाकू मार दिया। उन्हें पता चल गया था कि वह उन दोनों के साथ यौन संबंध बना रहा था, पुलिस को अंदेशा है कि यह लव ट्रायंगल का मामला हो सकता है।

Nation.Africa ने बताया कि दोनों बहनों को जब पता चला कि व्यक्ति उन दोनों के साथ सेक्स कर रहा था, तो वे गुस्से में व्यक्ति के साथ भीड़ गईं, स्थानीय मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, पीड़ित बोनिफेस वाम्बुगु (Boniface Wambugu) ने अपना बचाव करने की कोशिश की, लेकिन वह गिर गया। युवक पर टूटी बोतल से वार किया गया और अधिक खून बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई।

sexi video in hindi

पुलिस ने बताया कि दोनों बहनों को पता चला कि वे एक ही आदमी के साथ यौन संबंध बना रही हैं और उन्होंने उसके मर्डर की प्लानिंग की और उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद घबराए लोग बार से बाहर निकल आए, बार में कुछ लोगों ने बहनों का विरोध किया, जिसके बाद वे बार से भाग गईं।

sex with two sisters:

फिलहाल व्यक्ति के शव को संरक्षण के लिए मोर्च्यूरी में ले जाया गया और छापेमारी से पहले जांच प्रक्रिया पूरी होने का इंतजार किया गया। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और जब तक यह साबित नहीं हो जाता कि वे दोषी नहीं हैं तब तक हिरासत में रखा जाएगा।

read more:  स्वीडन में चिड़ियाघर से भागे तीन चिम्पैंजी पकड़े गए, चार को गोली मारी गयी

read more: “बच्चा हिंदू होगा या मुसलमान” अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने दिया जवाब, कुछ दिन पहले मुस्लिम लड़के से की थी शादी….जानें