Shots fired during the parade, so far five people died, many people were

परेड के दौरान चली गोलियां, अब-तक पांच लोगों की मौत, कई लोग हुए घायल

Shots fired during the parade : शिकागो के हाइलैंड पार्क में परेड के दौरान अचानक गोलियां चल गई। अचानक गोलियां चलने से वहां अफरा-तफरी मच गई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : July 4, 2022/11:23 pm IST

नई दिल्ली : Shots fired during the parade : शिकागो के हाइलैंड पार्क में परेड के दौरान अचानक गोलियां चल गई। अचानक गोलियां चलने से वहां अफरा-तफरी मच गई। इस घटना में अब-तक 5 लोगों की मौत होने की खबर आ रही है। प्रशासन ने घटना की जानकरी ट्विटर पर देते हुए लोगों से अपील की कि घटना स्थल से दूर रहें। पुलिस और जांच टीमों को अपना काम करने दें।

यह भी पढ़े : ‘मेरी सांसद पत्नी की टिकट काटने का हो रहा षड़यंत्र’, विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत का छलका दर्द 

कई लोग बुरी तरह से हुए है घायल

Shots fired during the parade : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फायरिंग में कई लोग बुरी तरह जख्मी भी हुए हैं। बताया जा रहा है कि हमले के बाद संदिग्ध फरार हो गया। पुलिस उनकी खोजबीन कर रही है। हाईलैंड पार्क में जब फायरिंग शुरू हुई तब वह और उनके जिले की अभियान टीम परेड में सबसे आगे की ओर थे। श्नाइडर ने ट्विटर पर कहा, “कई लोगों की जान जाने और कई लोगों के घायल होने की सूचना है। अमेरिकी प्रतिनिधि ब्रैड श्नाइडर ने हमले के शिकार सभी लोगों और उनके परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं।

यह भी पढ़े : प्रदेश के 33 IAS और 16 IPS अधिकारियों का हुआ तबदला, बदले गए तीन जिलों के पुलिस अधीक्षक 

परेड के शुरू होने के 10 मिनट बाद चली गोलियां

Shots fired during the parade :  रिपोर्ट के अनुसार, परेड के शुरू होने के लगभग 10 मिनट बाद गोलियां चलाई गईं। इसके बाद परेड को रोक दिया गया। सैकड़ों लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। शिकागो के सीबीएस 2 टेलीविजन ने परेड में मौजूद एक निर्माता के हवाले से बताया कि कई जोरदार धमाकों की आवाज सुनकर लोग मौके से भाग गए।