हैवान बना पिता! बेटे ने नहीं किया काम तो 12 साल के मासूम को लगा दी आग, वजह...

हैवान बना पिता! बेटे ने नहीं किया काम तो 12 साल के मासूम को लगा दी आग, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Son did not do this work, father burnt 12 year old boy: हैवान बना पिता! बेटे ने नहीं किया काम तो 12 साल के मासूम को लगा दी आग, वजह जानकर...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : September 21, 2022/8:14 am IST

नई दिल्ली। father burnt 12 year old boy : देश के पड़ोसी देश पाकिस्तान से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक हैवान पिता ने अपने 12 साल के मासूम बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार उस 12 साल के मासूम की बस इतनी गलती थी की उसने अपना होमवर्क नहीं किया। बेटे की इस बात पर गुसाए पिता ने उसे आग के हवाले कर दिया।

Read More : Horoscope Today: मिथुन राशि वालो को मिलेगा लाभ, वृषभ राशि वाले रहेंगे परेशान, जाने अपनी राशि का हाल

मिट्टी तेल डाला फिर लगा दी आग

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान के एक शहर में एक पिता ने होमवर्क नहीं करने पर अपने 12 साल के बेटे को जिंदा जला दिया। इसके बाद मासूम को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौआन उसकी मौत हो गई। यह घटना 14 सितंबर की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पिता नजीर ने अपने बेटे शहीर पर पहले मिट्टी का तेल डाला और उसे जिंदा जला दिया। इस घटना के बाद लड़के की मां की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : Weather Update: जल्दी ही वापस आएगा मानसून! इन आठ राज्यों में मौसम ने बदला मिजाज, 26 जिलों में अलर्ट

डराने के लिए डाला था मिट्टी तेल

बताया गया कि बच्चे को गंभीर रूप से झुलसने के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं आरोपी को न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। कोर्ट ने उसे 24 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। आरोपी पिता ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसका इरादा अपने बेटे को मारने का नहीं था। उसने सिर्फ बेटे को डराने के लिए उस पर मिट्टी का तेल छिड़का था, क्योंकि वह अपना स्कूल का होमवर्क नहीं कर रहा था।इसके बाद आरोपी पिता ने कहा कि उसने अपने बेटे शहीर को डराने के लिए माचिस जलाई थी, लेकिन तेल ने आग पकड़ ली। इस वजह से बेटा जल गया। उसका अपने बेटे को जलाने का कोई इरादा नहीं था।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers