Teacher have sex with student in class

क्लासरूम में छात्रा के साथ ऐसा काम कर रहा था शिक्षक, मामला सामने आने के बाद उठाया ये कदम

क्लासरूम में छात्रा के साथ ऐसा काम कर रहा था शिक्षक, मामला सामने आने के बाद उठाया ये कदम ! Teacher have sex with student in class

Edited By :   Modified Date:  January 24, 2023 / 01:55 PM IST, Published Date : January 24, 2023/1:55 pm IST

क्‍वींसलैंड। Teacher have sex with student शिक्षक और छात्र के बीच गुरु और शिष्य रिश्ता होता है। ले​किन ऑस्‍ट्रेलिया के एक स्कूल में शिक्षक और छात्र का रिश्ता तार तार हो गया। दरअसल, एक टीचर ने क्लासरूम में छात्रा के साथ संबंध बनाए। मामला सामने आने के बाद हंगामा मच गया। स्कूल ने तत्काल प्रभाव से टीचर को नौकरी से निकाल दिया। लेकिन अब टीचर ने सभी आरोपों को गलत बताया है और स्कूल पर बदले की भावना से कार्रवाई करने का आरोप लगाया है।

Read More: ‘न्यायपालिका और केंद्र में कभी-कभी मतभेद हो जाते हैं’ केंद्रीय कानून मंत्री ने दिया बड़ा बयान…

Teacher have sex with student टीचर ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनका निलंबन उचित नहीं है। वहीं अपने उपर लगे सारे आरोपों को कोर्ट में साफ इंकार कर दिया है। जानकारी के अनुसार आरोपी टीचर डाल्‍टन स्‍कूलॉस ऑस्‍ट्रेलिया के क्‍वींसलैंड के रहने वाले हैं। वह नामबॉर क्रिस्टियन कॉलेज में कोर्डिनेटर के तौर पर तैनात थे। उनको नवंबर में ही कॉलेज से निकाल दिया गया।

Read More: गणतंत्र दिवस में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव नहीं करेंगे ध्वाजारोहण, जानिए क्या है वजह 

वहीं डाल्‍टन ने कोर्ट में सुनवाई के दौरान स्‍कूल से हर्जाना दिए जाने की और बहाली की मांग की। डाल्‍टन ने कोर्ट में स्‍टूडेंट संग संबंध और KISS करने के बात से साफ तौर पर इनकार कर दिया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक