सुबह ज्योतिषी के पास गई थी महिला, रात में घर पहुंची तो बन गई करोड़पति, जानें कैसे | lucky lottery number

सुबह ज्योतिषी के पास गई थी महिला, रात में घर पहुंची तो बन गई करोड़पति, जानें कैसे

सुबह ज्योतिषी के पास गई थी महिला, रात में घर पहुंची तो बन गई करोड़पति, जानें कैसे! lucky lottery number

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2024 / 05:24 PM IST, Published Date : April 19, 2024/5:24 pm IST

नई दिल्ली: lucky lottery number किस्‍मत ऐसी चीज है जो जब और जिसको चाहे अर्श से फर्श पर और फर्श से उठाकर अर्श पर बिठा दे। ऐसा ही एक मामला मिशिगन से सामने आया है। जहां एक महिला की किस्मत रातभर में ही बदल गई और वो करोड़पति बन गई। हैरानी की बात ये है कि इससे पहले महिला को एक टैरो कार्ड रीडर ने उसके लिए ढेर सारा पैसा आने की भविष्यवाणी की थी।

Read More: Kannauj Shobha Yatra: 100 रुपए के लालच में ‘इमाम चौक’ के चबूतरे पर भगवा झंडा फहराने की थी प्लानिंग, पूछताछ में आरोपियों ने किए चौंकाने वाले खुलासे 

lucky lottery number दरअसल, 59 साल की एक महिला ने खुलासा किया है। महिला ने बताया कि वो एक दिन किसी टैरो रिडर के पास गई थी। लेकिन उनसे मिलने से पहले महिला ने एक बीपी गैस स्टेशन पर एक स्क्रैच ऑफ टिकट खरीदा। जिसके बाद टैरो कार्ड रिडर के पास पहुंची तो टैरो कार्ड रिडर ने महिला के पास ढेर सारे पैसे आने का दावा किया। महिला ने बताया कि मैं एक छोटे लॉटरी की आस में गई थी। लेकिन लेकिन इनाम में तो उम्मीद से ज्यादा ही मिला।

Read More: Lok Sabha Elections 2024: यूपी की ‘हॉट सीट’ पर ढाई फीट के पति-पत्नी ने डाला वोट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो…  

उन्होंने बताया कि ये इनाम कुल 4 करोड़ 18 लाख रुपये का था। उन्होंने बताया कि वह इससे अपने कार की ईएमआई भरेंगी और एक दोस्त के साथ एक क्रूज पर जाने और बाकी पैसे को इनवेस्ट करने की योजना बना रही है। महिला ने बताया कि टैरो रीडिंग के दौरान, मुझे बताया गया था कि बहुत जल्द मेरे जीवन में पैसा आने वाला है। मैंने यह सोचने की कोशिश की कि ऐसा कैसे हो सकता है, लेकिन मैंने अपने पर्स में रखे लॉटरी टिकट के बारे में बिल्कुल नहीं सोचा था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp