Truck overturned on highway with adult toys: हाइवे पर पलटा ट्रक

हाइवे पर पलटा ट्रक, इस भीषण हादसे को देखकर कुछ लोग हुए खुश तो कुछ हुए शर्म से लाल, जानें क्या है पूरा मामला

Truck overturned on highway with adult toys: हाइवे पर पलटा एडल्ट टॉयज् से भरा ट्रक, इस भीषण हादसे को देखकर कुछ लोग हुए खुश तो कुछ हुए शर्म से लाल, जानें क्या है पूरा मामला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : September 18, 2022/3:21 pm IST

Truck overturned on highway with adult toys: आज तक आपने कई खौफनाक, भयानक और दर्दनाक सड़क हादसे तो देखे ही होंगे। आए दिन कई भीषण हादसों की खबरे रोज सामने आती है। जिसमें कई लोगों की जान जाती हौ तो कई लोग गंभीर रूप से घायल हो जाते है। मगर कई मामले ऐसे होते हैं जिसमें जान तो किसी की नहीं जाती मगर वे मामले हैरान जरूर कर देते हैं। हाल ही में ऐसा ही हादसा अमेरिका से सामने आया है जहां एक ट्रक पलट गया। ट्रक का पलटना तो आन बात है सेकिन इस मामले में हैरानी वाली बात ये है कि उस ट्रक में से जो सामान निकलकर सड़क पर गिरा उसे देखकर लोग दंग तो हुए मगर शर्मिंदा भी हो गए।

ये भी पढ़ें- जानें, भारत के इस दिग्गज खिलाड़ी ने किस क्रिकेटर से मांगी माफी, कहा- “मजाक उड़ाने के लिए माफी”

कुछ हुए खुश तो कुछ शर्म से हुए लाल

Truck overturned on highway with adult toys: मामला, अमेरिका के ओकलाहोमा स्टेट के एक हाईवे का है। यहां हाल ही में एक ऐसा हादसा हुआ जहां पर एक ट्राला पलटा गनिमत ये रही इस हादसे में ड्राइवर की जान तो बच गई। लेकिन इस ट्रक से जो सामान बाहर बिखरा उसे देखकर कुछ लोग हैरान रह गए। यहां से गुजर रहे लोगों की नजर जब बिखरे सामान पर पड़ी तो उनकी आंखे शर्म के मारे नीची हो गईं। हालांकि वहां पर कई लोग तो ऐसे भी थे जो रोड पर फैला सामान देखकर मुस्कुरा रहे थे।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की दो टूक, जानें किसे कही पार्टी छोड़कर जाने की बात

ट्रक में भरा था ये सामान

Truck overturned on highway with adult toys: जानकारी के मुताबिक इस हादसे के बाद इस रोड के एक हिस्से को कुछ घंटों के लिए बंद कर दिया गया था। वहीं इस ट्रक के पास रखे सामान को देखकर लोग इसलिए शर्म के मारे पानी पानी हो रहे थे क्योंकि वहां बड़ी संख्या में एडल्ट टॉयज़ बिखरे पड़े थे। इस खबर को कबर करने जब मीडिया का चापर हादसे को कवर करने पहुंचा और कैमरे को जूम करके देखा तो एडल्ट टॉयज़ पड़े हुए थे। इस घटना से जुड़ा वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ साफ देखा जा सकता है कि सैंकड़ों डिब्बे रोड पर गिरे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers