बच्चे पैदा करने का इतिहास बनाना चाहते हैं ये दं​पति! 23 की उम्र में 11 बच्चे पैदा कर चुकी है महिला |These couple want to make history of having children

बच्चे पैदा करने का इतिहास बनाना चाहते हैं ये दं​पति! 23 की उम्र में 11 बच्चे पैदा कर चुकी है महिला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : July 24, 2021/7:34 pm IST

रूस: भारत के उत्तर प्रदेश में सरकार ने बीते दिनों जनसंख्या पर नियंत्रण करने के लिए नया नियम लागू किया है। इस नियम के तहत दो से अधिक बच्चे पैदा करने वाले माता-पिता को कई सुविधाओं से वंचित कर दिया जाएगा। वहीं, दूसरी ओर रूस में रहने वाले एक कपल का कहना है कि वे 105 बच्चे पैदा करना चाहते हैं। हैरानी की बात ये है कि इस कपल के पहले ही 11 बच्चे हैं।

Read More: Tokyo Olympics LIVE Updates: मीराबाई चानू ने जीता सिल्वर मेडल, सेलेब्स ने दी बधाई

दरअसल, रूस की रहने वाली 23 साल की क्रिस्टीना और 56 वर्षीय गैलीप पति-पत्नी हैं। ये कपल करोड़पति हैं। उनका कहना है कि वे बच्चे पैदा करने का इतिहास बनाना चाहते हैं और इसीलिए वे 105 बच्चों को जन्म देना चाहते हैं। इसे पूरा करने के लिए वे सरोगेसी का सहारा लेंगे। इसमें जो भी खर्चा आएगा उसे उठाने को भी दंपति तैयार हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kristina Ozturk (@batumi_mama)

Read More: 5 साल पहले इसी मंच से रोते हुई गईं थी मीराबाई चानू, पदक जीतने पर राष्ट्रपति कोविंद, पीएम मोदी, सीएम…

करोड़पति दंपति का ऐसा मानना है कि वे सेरोगेसी की मदद से इतिहास बनाने का सपना पूरा कर सकते हैं। वे इतिहास बनाने के लिए करोड़ों रुपए तक खर्च करने को तैयार हैं। दंपति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर समझाया कि उन्होंने 105 बच्चे होने पर आपस में बात की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kristina Ozturk (@batumi_mama)

Read More: विधायक विनय जायसवाल ने कलेक्टर को लिखा पत्र, कहा- गोदरीपारा शराब दुकान को तत्काल हटाया जाए

हालांकि, गैलीप और क्रिस्टीना ने यह तय नहीं किया है कि कितने बच्चे नए आएंगे, लेकिन वे कहते हैं कि बच्चों की अच्छे से देखभाल की जाएगी। उनकी 6 साल की सबसे बड़ी वीका का जन्म स्वाभाविक रूप से क्रिस्टीना से हुआ था, जबकि उनके अन्य सभी दस बच्चे सरोगेसी के माध्यम से पैदा हुए हैं।

Read More: स्टेट क्वॉलिटी मॉनिटर्स के इम्पैनलमेंट के लिए 31 जुलाई तक आवेदन.. ये कर सकते हैं एप्लाई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kristina Ozturk (@batumi_mama)

 
Flowers