एयरपोर्ट पर कपड़ा उतार दी ये मॉडल, फिर कराने लगी बोल्ड फोटोशूट, वीडियो वायरल

एयरपोर्ट के पार्किंग में अश्लीलता करने के आरोप में 18 साल तक की जेल हो सकती है।

Edited By: , December 7, 2021 / 07:57 AM IST

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो को वायरल होने में देर नहीं लगती। खासतौर पर किसी मॉडल की तो और नहीं। सामने आए एक मामले में पुलिस ने एयरपोर्ट पर अश्लीलता करने के आरोप में एक मॉडल को अरेस्ट किया है। एयरपोर्ट के पार्किंग में अश्लीलता करने के आरोप में 18 साल तक की जेल हो सकती है।

यह भी पढ़ें: अपने-अपने अंबेडकर! महापुरुषों को अपना बताने की होड़, भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर भाजपा-कांग्रेस ने एक-दूसरे को घेरा

दरअसल यह पूरा मामला इंडोनेशिया के जावा का है। बांडुंग सिटी में मॉडल को एक रेलवे स्टेशन से अरेस्ट किया गया। स्थानीय पुलिस के चीफ मुहरोमा फजारिनी ने बताया कि एयरपोर्ट कर्मचारियों का मानना ​​है कि वीडियो अक्टूबर में शूट किया गया था। उन्होंने बताया कि मॉडल यहां पर फोटो शूट के लिए ही आई थी और उसने अंदर कोई भी कपड़ा नहीं पहना हुआ था।

गिरफ्तार हुई मॉडल सिस्काई.

यह भी पढ़ें: नाम वापसी के बाद.. तस्वीर साफ, अब है.. मुकाबले की तैयारी। बागियों को मनाने और जीत को लेकर दावे जारी

स्पोक्सपर्सन ने कहा, ”मॉडल सिस्काई को एक रेलवे स्टेशन से अरेस्ट किया गया था। उसे पोर्नोग्राफी कानून और आईटीई कानून का उल्लंघन का आरोपी माना गया है। गिरफ्तारी से पहले मॉडल सिस्काई ने बताया था कि ऐसे कंटेट की वजह से ही उसकी पहचान है। उसने कहा, ”मैं जहां भी जाती हूं लोग मुझे पहचान लेते हैं। मेरे ज्यादातर प्रशंसक पुरुष हैं। मेरा जीवन खानाबदोश जैसा है। मैंने अलग-अलग जगहों की यात्राएं की हैं।”

यह भी पढ़ें: बिलासपुर एयरपोर्ट पर नाइट लैंडिग को लेकर तैयारियां शुरू, AAI की टीम ने किया सर्वे