twin sister trying to get pregnant from same man

इन जुड़वा बहनों ने एक ही मर्द से रचाई शादी, अब चाहती है एक साथ चार बच्चे, जानें पूरा मामला

twin sister trying to get pregnant from same man : जुड़वा बच्चों का जन्म किसी के हाथ में नहीं होता, यह अनुभव बहुत ही अनोखा होता है।

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 05:42 PM IST, Published Date : January 27, 2023/5:42 pm IST

twin sister trying to get pregnant from same man : नई दिल्ली। दुनिया में कई जुड़वा बच्चे पैदा होते है। इतना ही नहीं कई बार तो एक ही शक्ल के तीन बच्चे पैदा हो जाते है। यह कहानी एक ऐसी जुड़वा बहनों की है जिन्होंने एक ही मर्द से शादी की है। इनका एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। जुड़वां बहनों की एक जोड़ी एक ही आदमी से चार बच्चों की उम्मीद कर रही है। अब आप सोच रहे हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है तो आइए जानते हैं कि उन्हें ऐसा क्यों लगता है। वे वास्तव में समान जुड़वां हैं जो ऑस्ट्रेलिया में सब कुछ एक साथ करने के लिए जाने जाते हैं। वे एक जैसे कपड़े पहनने से लेकर बाथरूम जाने तक सब कुछ एक साथ करते हैं। लेकिन अब दोनों एक साथ प्रेग्नेंट होने की कोशिश कर रहे हैं।

 

 

twin sister trying to get pregnant from same man : पर्थ, ऑस्ट्रेलिया की 37 वर्षीय अन्ना और लुसी डेसिनक, अपनी गर्भधारण को सिंक्रनाइज़ करने के लिए वायरल हो गए। लोगों को यह जानकर आश्चर्य हुआ, लेकिन उन्होंने अपना प्रयास जारी रखा। हालाँकि, यह एक असामान्य प्रयास है क्योंकि उनके संयुक्त मंगेतर बेन बायरन ही एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने इसे किया है। जुड़वा बच्चों का जन्म किसी के हाथ में नहीं होता, यह अनुभव बहुत ही अनोखा होता है। जुड़वा बच्चों के माता-पिता एक जैसे कपड़े पहनते हैं और अक्सर लोग उन्हें गलत समझ लेते हैं।

 

 

अन्ना और लुसी ने कहा, “हमने फैसला किया है कि हम अब बच्चे चाहते हैं। हमें गर्भवती होने की कोशिश करने में थोड़ी मुश्किल हुई, लेकिन हम तैयार हैं। हमारा सपना एक ही समय में गर्भवती होना है और हम अपने बच्चे चाहते हैं। ” जुड़वाँ भी।”

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers