Ukraine opne party: रूस करेगा परमाणु हमला?

Ukraine Open Party: रूस करेगा परमाणु हमला तो यूक्रेनियन कपड़े उतारकर करेंगे ये “गंदा” काम!

Ukraine Open party: रूस करेगा परमाणु हमला? युक्रेन के हजारों लोग करेंगे सेक्स पार्टी, जानें क्या है पूरा मांजरा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : October 14, 2022/8:00 pm IST

Ukraine Open Party: कीव। रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध खत्म होने का नाम नहीम ले रहा है। रोजोना दोने तरफ से हमले लगातार जारी है। हाल ही में तनाव एक बार फिर बढ़ गया है। रूसी मिसाइलें यूक्रेनी शहरों को निशाना बना रही हैं। रूस की धमकियों के चलते इस जंग पर अब परमाणु हमले का खतरा मंडरा रहा है लेकिन यूक्रेन के कुछ नागरिक तबाही के दौरान पार्टी करने की योजना बना रहे हैं। खबरों की मानें तो यूक्रेन के एक बड़े समूह ने पुतिन के परमाणु हमले की स्थिति में कीव के बाहर एक पहाड़ी पर सेक्स पार्टी आयोजित करने का फैसला किया है। टेलीग्राम पर सेक्स पार्टी के लिए 15,000 से ज्यादा लोग रजिस्ट्रेशन करवा चुके हैं। एक दिन पहले ही रूस यूक्रेन के नाटो में शामिल होने पर तीसरे विश्व युद्ध की चेतावनी दे चुका है।

ये भी पढ़ें- Congress president election: शशि थरूर ने खड़गे-गहलोत की इस बात पर जताया ऐतराज, राजधानी में कार्यकर्ताओं के बीच कह दी ये बड़ी बात

हाथों में सजेंगी रंगीन पट्टियां

Ukraine Open Party: जानकारी के अनुसार, यह पार्टी शहर के बाहर एक पहाड़ी पर होगी जहां लोगों को अपने हाथों को रंगीन पट्टियों से सजाने के लिए कहा जाएगा जो उनके ‘सेक्सुल इंटरेस्ट’ को दिखाएगा। इसमें हिस्सा लेने वाले लोगों के लिए, तीन पट्टियों का मतलब एनल सेक्स और चार पट्टियों का मतलब ओरल सेक्स होगा। आयोजकों का दावा है कि इस इवेंट में स्थानीय लोग सेक्स पार्टी के लिए अपने न्यूक्लियर शेल्टरों और बंकरों को छोड़ देंगे। इस अजीबोगरीब प्लानिंग का यूक्रेन में लोग समर्थन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Serve branded tea to CM: अधिकारियों ने दलितों को दिए निर्देश, कहा- मुख्यमंत्री को पिलाएं सिर्फ ब्रांडेड चाय, कांग्रेस ने जारी किया वीडियो

पोटेशियम आयोडाइड की गोलियां बांट रहे अधिकारी

Ukraine Open Party: यूक्रेन में रूस के परमाणु हमले को लेकर एक गंभीर डर भी फैला हुआ है। अधिकारियों ने हमले के डर से पोटेशियम आयोडाइड की गोलियां देना शुरू कर दिया है। कीव की काउंसिल ने पुष्टि की है कि वह इसकी तैयारी के तहत शेल्टर और निकासी केंद्र मुहैया करवा रही है। परमाणु हमले की स्थिति में न्यूक्लियर रेडिएशन के संपर्क में आने के ठीक पहले या तुरंत बाद लेने पर पोटेशियम आयोडाइड की गोलियां थायरॉयड ग्रंथि में खतरनाक रेडिएशन को रोकने में मदद कर सकती हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें