Women wearing undergarments of M&S brand cheat their partner

ऐसे अंडरगारमेंट्स पहनने वाली महिलाएं देतीं है अपने पार्टनर को धोखा, रिसर्च में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Women cheat their partner :  पहले पुरुषों द्वारा अपनी फीमेल पार्टनर को धोखा देते थे, लेकिन बीते कुछ समय से महिलाओं द्वारा अपने पुरुष पार्टनर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : September 11, 2022/3:06 pm IST

लंदन: Women cheat their partner :  पहले पुरुषों द्वारा अपनी फीमेल पार्टनर को धोखा देते थे, लेकिन बीते कुछ समय से महिलाओं द्वारा अपने पुरुष पार्टनर को धोखा देने के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में सभी के मन में कई प्रकार के सवाल होते है। ऐसा ही एक सवाल लोगों के मन में था कि क्या प्रेमी-पति को धोखा देने की आदत और महिलाएं के कपड़े में कोई नाता होता है? इस बात को लेकर जब एक शोध किया गया तो उसमे चौकाने वाला खुलासा हुआ। दरअसल, ब्रिटेन में हुए एक नए शोध में यह दावा किया गया है कि जो महिलाएं एक खास बड़े ब्रांड के अंडरवियर पहनती हैं, उनकी ‘पार्टनर को धोखा देने की अधिक संभावना’ होती है।

यह भी पढ़े : ये टेलीकॉम कंपनी फ्री में घर पहुंचाएगी वीआईपी नंबर, जानें क्या है पूरी प्रोसेस 

शोध में हुआ चुकाने वाला खुलासा

Women cheat their partner :  एक रिपोर्ट के मुताबिक शोधकर्ताओं ने 1,000 महिलाओं से पूछताछ की। इसमें से ज्यादातर वो महिलाएं थीं जिन्होंने कबूल किया कि उन्होंने अपने प्रेमी या पति को धोखा दिया है। 34% महिलाओं ने माना कि हाई स्ट्रीट रिटेलर (महंगे ब्रांड) से अधोवस्त्र पहना था। कुछ ने कहा कि वे हुक-अप के लिए उनके “गो टू द निकर्स” थे। शोधकर्ताओं ने पाया कि जो महिलाएं एम एंड एस अनडीज पहनती हैं, उनके पार्टनर को धोखा देने की संभावना अधिक होती है। बता दें कि एम एंड एस महिलाओं के अंडरगार्मेंट का एक बड़ा ब्रांड है। 31 वर्षीय चीटर एमी ने कहा कि जब वह अपने गुप्त प्रशंसक से मिलीं तो उन्होंने एम एंड एस पहन रखा था। उसने कहा: “एम एंड एस नाइकर बहुत अधिक सुरक्षित हैं – वे बहुत अच्छे लगते हैं और बहुत अच्छा महसूस करती हैं।

यह भी पढ़े : 15 साल की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पांच दरिंदों ने मिटाई हवस, वारदात से सनसनी

इसलिए किया गया था सर्वे

Women cheat their partner :  सर्वेक्षण करने वाली विवाहित डेटिंग साइट इलिसिट एनकाउंटर्स की एक प्रवक्ता ने कहा, “हमने धोखाधड़ी के बारे में कुछ आंखें खोलने वाले तथ्यों की खोज के लिए अपनी 1,000 महिला सदस्यों का सर्वेक्षण किया। “हमने पाया कि मार्क्स एंड स्पेंसर नंबर एक स्थान था जहाँ महिलाओं ने केवल अपने प्रेमी की आँखों के लिए सेक्सी अंडरवियर खरीदा, उसके बाद विक्टोरिया सीक्रेट और एजेंट प्रोवोकेटर थे।” मॉडल बार रेफेली, जो लियोनार्डो डि कैप्रियो की पूर्व प्रेमिका हैं और रोज़ी हंटिंगटन जैसी मॉडल इसकी मॉडल हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers