You will get 60 Thousand salary for Book Selling on seashore

समंदर किनारे Book बेचने के मिलेंगे 60 हजार रुपये, ऐसे कर सकते हैं आवेदन

You will get 60 Thousand salary for Book Selling on seashore : समंदर किनारे Book बेचने के मिलेंगे 60 हजार रुपये, ऐसे कर सकते हैं आवेदन.....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : August 2, 2022/1:06 pm IST

Latest Job Vacancy : नई दिल्ली। समंदर के किनारे सुकून से बैठकर किताबें पढ़ना भला किसे अच्छा नहीं लगता। समंदर के किनारे शांति से किताब पढ़ने का मजा की अलग होता है। अगर आपको भी ऐसा करना पसंद है तो ये खबर आपके लिए ही है। मालदीव में कुनफुनाधू द्वीप (Kunfunadhoo Island in the Maldives) पर एक लक्जरी रिसॉर्ट किताबों की बिक्री के लिए एक साल के लंबे कॉन्ट्रैक्ट पर एक नई भर्ती कर रहा है।

दरअसल, मालदीव के सोनवा फुशी रिसॉर्ट ने अपने ‘बेयरफुट बुकसेलर’ पोस्ट (नंगे पांव किताबों की बिक्री) के लिए आवेदन फिर से खोल दिए हैं, जो एक साल के लिए एक रेगिस्तानी द्वीप पर एक किताबों की दुकान चलाने पर जोर देता है। इस जॉब के लिए आपको वहां जाकर आवेदन करना होगा।

Read More : इस दिन पूरे देश में लांच हो सकती है 5G सर्विस, Reliance Jio के ट्वीट ने दिया संकेत

नहीं है जूते पहनने की अनुमति

बता दें अल्टीमेट लाइब्रेरी के सेल्स मैनेजर एलेक्स मैक्वीन (Alex McQueen) को एक पैशनेट बुक लवर की तलाश है, जो साहसी, आउटगोइंग, रचनात्मक हो और जिसे पूरे दिन नंगे पांव बिताने में कोई परेशानी न हो। बताया जा रहा है कि यहां किताबों की बिक्री नंगे पैर होती है क्योंकि द्वीप पर किसी को भी जूते पहनने की अनुमति नहीं है। बता दें कॉन्ट्रैक्ट अक्टूबर में शुरू होता है और नए नंगे पांव बुकसेलर को रोजाना एक किताबों की दुकान चलाने की आवश्यकता होगी। आवेदक को किताबों की बिक्री के साथ अकाउंटिंग और स्टॉक मार्केटिंग भी करना होगा।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Barefoot Booksellers (@barefootbooksellers)

अपने इंस्टा पोस्ट में अल्टीमेट लाइब्रेरी के मैकक्वीन ने कहा, ‘आवेदक को अपने खुद से यहां आना होगा और जॉब के बाद खुद से ही सबकुछ देखना होगा।’ बता दें कि सोनवा फुशी रिजॉर्ट के साथ किताबों की दुकान चलाती है।

Read More : LPG Cylinder : 900 में नहीं बल्कि सिर्फ 587 रुपये में मिलेगा सिलेंडर, बस करना होगा ये काम

जॉब पाने वाले को मिलेंगे इतने हजार रुपये महीना

Latest Job Vacancy : सोनवा फुशी रिजॉर्ट ने इस जॉब की जानकारी अपने इंस्टा पोस्ट के जरिये दी है। इंस्टाग्राम पर नौकरी के बारे में पोस्ट करते हुए, द बेयरफुट बुकसेलर्स ने लिखा कि ‘सोनवा के साथ साझेदारी में हम सोनेवा फुशी के लिए अपने अगले बेयरफुट बुकसेलर की तलाश कर रहे हैं! एक रेगिस्तानी द्वीप बिब्लियोफाइल के लिए अंतिम ड्रीम जॉब, बुकसेलिंग दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है।’ सफल उम्मीदवार मुफ्त आवास और भोजन की उम्मीद कर सकते हैं, और रिसोर्ट द्वारा उनके वर्क परमिट और उड़ान शुल्क को कवर किया जा सकता है। साथ ही हर महीने करीब 60 हजार रुपये की नौकरी है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें