कोटा और असम के बाद अब कर्नाटक में फंसे छात्रों ने लगाई गुहार, नवोदय विद्यायल के हैं सभी छात्र | After Kota and Assam, now students stuck in Karnataka plead, all students are from Navodaya Vidyalaya

कोटा और असम के बाद अब कर्नाटक में फंसे छात्रों ने लगाई गुहार, नवोदय विद्यायल के हैं सभी छात्र

कोटा और असम के बाद अब कर्नाटक में फंसे छात्रों ने लगाई गुहार, नवोदय विद्यायल के हैं सभी छात्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : April 26, 2020/11:14 am IST

रायपुर। कोरोना वायरस के कारण लागू किए गए लॉकडाउन में नवोदय विद्यालय के छात्रों के फंसे होने की भी खबर सामने आयी है, जानकारी के अनुसार माना स्थित नवोदय विद्यालय के करीब 24 छात्र कर्नाटका में फंसे हुए हैं। ये सभी छात्र पढ़ाई के सिलसिले में कर्नाटका गये हुए थे, जिनकी वापसी 21 मार्च को होनी थी।

ये भी पढ़ें:कोरोना संकट में बेरोजगारों को राहत, मनरेगा के जरिए 4 लाख 53 हजार 253 मजदूरों …

अब इन बच्चों के परिजनों ने भी सरकार से ​गुहार लगाई है, कि उनके बच्चों को कर्नाटका से वापस लाने की व्यवस्था की जाए। जानकारी के अनुसार इन छात्रों में रायपुर के 4, गरियाबंद के 3 और बलौदाबाजार जिले के 17 बच्चे शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: कॉलेज और विश्वविद्यालयों में नए शिक्षण सत्र शुरू करने को लेकर UGC न…

गौरतलब है कि आज शाम ही कोटा से छत्तीसगढ़ के करीब 3 हजार छात्र वापस लौटेंगे, आज शाम चार बजे से हर संभाग की बसें अलग अलग समय पर छात्रों को लेकर रवाना होंगी। सरकार ने प्रदेश से 97 बसों को रवाना किया है।

ये भी पढ़ें: कल शाम कोटा से छत्तीसगढ़ के लिए रवाना होंगे छात्र, संभागवार ​अलग-अल…

इसके पहले असम में भी छात्रों के फंसे होने की खबर आयी थी, इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय रायपुर के करीब 25 छात्रा असम में फंसे हुए हैं जो कि एक वर्कशाप में गए हुए थे, उन्होने भी सीएम भूपेश बघेल से वापस लाने की गुहार लगाई है।

 
Flowers