Anganwadi Vacancy 2022, Recruitment for Worker and Assistant

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका पदों पर निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास भी कर सकते हैं अप्लाई, जानें पूरी डिटेल

Anganwadi Vacancy 2022, Recruitment for Worker and Assistant

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 06:19 AM IST, Published Date : February 27, 2022/2:05 pm IST

रामनगरः Anganwadi Vacancy 2022 महिला एवं बाल विकास विभाग रामनगर में इन दिनों आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के पदों पर बंपर भर्ती निकली है। इन पदों पर आवेदन करने की कल यानी 28 फरवरी अंतिम डेट है। योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आंगनवाड़ी की ऑफिशियल वेबसाइट anganwadirecruit।kar।nic।in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

Read more : राजधानी में फिर चाकूबाजी, युवक पर चाकू से हमला कर फरार हुआ बदमाश, तलाश में जुटी पुलिस 

Anganwadi Vacancy 2022 इसके लिए महिला एवं बाल विकास विभाग रामनगर में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के पदों पर आवेदन करने की कल यानी 28 फरवरी अंतिम डेट है। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए अभी तक अप्लाई नहीं किए हैं, वे Anganwadi की आधिकारिक वेबसाइट anganwadirecruit.kar.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

Read more : केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और बेटे नितेश राणे के खिलाफ FIR, दिशा सालियान केस में बढ़ी मुश्किलें

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://wcd.karnataka.gov.in/english के जरिए भी इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं। साथ ही इस लिंक https://anganwadirecruit.kar.nic.in/docs/24994434965.PDF के माध्यम से आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 219 पद भरे जाएंगे।

Read more :  टॉप उतार कर इस एक्ट्रेस ने खुले मैदान में बनाया बोल्ड वीडियो, इंटरनेट में मची खलबली, देखें 

वहीं योग्यता की बात करें तो आंगनबाडी कार्यकर्ता पद पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं पास होना चाहिए। वहीं मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और आंगनबाडी सहायिका पद के उम्मीदवारों को किसी भी स्कूल बोर्ड से चौथी या 9वीं पास होना जरुरी है। इसके अलावा उम्मीदवारों की आयु न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष होनी चाहिए। चयनित उम्मीदवारों को संगठन की ओर से प्रति माह 5000/- से 10,000/- रुपये का वेतनमान मिलेगा।