Assistant Professor Bhatri 2024: इस यूनिवर्सिटी में हो रही असिस्टेंट प्रोफेसर्स के 94 पदों पर भर्ती.. करीब हैं आवेदन का लास्ट डेट, जल्दी करें अप्लाई | Assistant Professor Bhatri 2024 latest

Assistant Professor Bhatri 2024: इस यूनिवर्सिटी में हो रही असिस्टेंट प्रोफेसर्स के 94 पदों पर भर्ती.. करीब हैं आवेदन का लास्ट डेट, जल्दी करें अप्लाई

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2024 / 01:26 PM IST, Published Date : February 19, 2024/1:26 pm IST

तिरुवनंतपुरम: प्रोफेशनल कोर्सेस के बाद नौकरी की तलाश में जुटे युवा अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर निकलकर सामने आई हैं। उच्च शिक्षा के क्षेत्र में मुकाम हासिल करने का सपना देख रहे युवाओं का यह सपना अब पूरा भी हो सकता हैं। उन्हें विश्वविद्यालयों में बेहतर पद के साथ अच्छी सैलेरी भी हासिल हो सकती हैं।

Rahul Gandhi On Ram Mandir: श्रीराम पर राहुल का जातिवाद.. कहा, मंदिर के उद्घाटन में नहीं दिखे OBC, दलित, आदिवासी.. यूजर्स ने लगाई लताड़..

दरअसल कालीकट विश्वविद्यालय ने विभिन्न विषयों के असिस्टेंट पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों के लिए कैंडिडेट विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट uoc.ac.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन जमा करने की लास्ट डेट 6 मार्च 2024. अभ्यर्थी जारी डिटेल नोटिफिकेशन को पढ़कर नियमानुसार अप्लाई कर सकते हैं। केवल वहीं आवेदन फाॅर्म मान्य होगा, जो नोटिफिकेशन के अनुसार भरा गया होगा।

इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए विभिन्न विषयों के कुल 94 असिस्टेंट प्रोफेसर पदों को भरा जाएगा। आइए जानते हैं कि योग्यता क्या मांगी गई है और किस उम्र तक के अभ्यर्थी आवेदन जमा कर सकते हैं। कैंडिडेट इस बात का ध्यान रखें कि आवेदन डाक या अन्य माध्यमों से नहीं स्वीकार किया जाएगा।

AAP Latest News: कांग्रेस के बाद केजरीवाल को भी झटका.. चंडीगढ़ के तीन AAP पार्षद BJP में शामिल.. कहा ‘वो फर्जी पार्टी थी’..

ये होनी चाहिए योग्यता

आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में मास्ट की डिग्री होनी चाहिए।

अभ्यर्थी का 55 फीसदी नंबरों के साथ पास होना अनिवार्य है।

अधिक योग्यता व उम्र सीमा की जानकारी के लिए जारी आधिकारिक अधिसूचना को चेक कर सकते हैं।

कहां और कैसे करें आवेदन?

कालीकट विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट uoc.ac.in पर जाएं। होम पेज पर दिए गए INFO DESK टैब पर जाएं। अब यहां वैकेंसी पर क्लिक करें। असिस्टेंट प्रोसेसर के लिए आवेदन के लिंक पर क्लिक करें। मांगी गई जानकारी को भरें और डाक्यूमेंट अपलोड करें।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे