Assistant Professor Recruitment 2022 : Bumper Bharti in Rajkot AIIMS

असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकते हैं अप्लाई, यहां जानें आवेदन का तरीका

असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकते हैं अप्लाई : Assistant Professor Recruitment 2022 : Bumper Bharti in Rajkot AIIMS

Edited By :   Modified Date:  November 28, 2022 / 10:37 PM IST, Published Date : August 2, 2022/3:14 pm IST

Assistant Professor Recruitment 2022  ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, राजकोट में इन दिनों प्रोफ़ेसर असिस्टेंट प्रोफ़ेसर तथा अन्य पदों पर बंपर भर्ती निकली है। यहां कुल 82 पदों के लिए आवेदन मंगाए गए हैं। इस भर्ती के संबंध में एम्स प्रबंधन ने नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट- aiimsrajkot.edu.in पर जाकर रोजगार समाचार में विज्ञापन जारी होने की तिथि से 30 दिन के अन्दर आवेदन कर सकते हैं।

Read more : खालीस्तानी आतंकियों को हथियार सप्लाई करने वाला शख्स एमपी में गिरफ्तार, पंजाब और दिल्ली पुलिस करेगी पूछताछ

Assistant Professor Recruitment 2022  ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, राजकोट की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार फैकल्टी के कुल 82 पदों में 18 पद प्रोफेसर, 13 एडिशनल प्रोफेसर, 16-एसोसिएट प्रोफेसर और 35 पद असिस्टेंट प्रोफेसर के हैं।

Read more : इस विभाग के अधिकारियों को विशेष भत्ते के रूप में मिलेगा 19000 रुपए से अधिक, कैबिनेट की बैठक में मंत्रिमंडल ने लिया बड़ा फैसला

एप्लीकेशन फीस
इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को एप्लीकेशन फीस का भुगतान करना होगा। सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 3,000 रुपये रखा गया है। जबकि अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / महिला / ईडब्ल्यूएस / बेंचमार्क विकलांग उम्मीदवारों के लिए एप्लीकेशन फीस 1000 रुपये है।  फीस भुगतान के लिए डिमांड ड्राफ्ट राजकोट, गुजरात में देय “एम्स राजकोट भर्ती” के पक्ष में बनवाना होगा। आपको बता दें कि एक बार जमा किया गया आवेदन शुल्क वापस नहीं किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

 

Rajkot Aiims Bharti by ishare digital on Scribd