Bank of Baroda Recruitment 2021: Graduate pass youth can apply

इस बैंक में निकली बंपर भर्ती, स्नातक पास युवा कर सकते हैं आवेदन, देखें पूरी डिटेल

इस बैंक में निकली बंपर भर्ती, स्नातक पास युवा कर सकते हैं आवेदन । Bank of Baroda Recruitment 2021: Graduate pass youth can apply

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 06:24 PM IST, Published Date : December 5, 2021/6:16 pm IST

*IBC24 के समाचार  WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने 🤝🏻 के लिए Click करें*

 

नई दिल्ली : Bank of Baroda Recruitment 2021 बैंक ऑफ बड़ौदा में इन दिनों बंपर भर्ती निकली है। बैंक सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर, ई वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के 379 पदों के लिए विज्ञापन जारी किया है। बैंक में नौकरी पाने की तैयारी कर रहे युवा इसके लिए आवेदन कर सकते है। इस पद के लिए आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं।

Read more : अब कर्मचारियों को मिलेगी 300 दिन की Earned Leave, नए वेज कोड से सैलरी में भी हो सकती है बढ़ोत्तरी 

Bank of Baroda Recruitment 2021 बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से जारी भर्ती के अनुसार, सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर और ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के पदों पर फिलहाल भर्ती प्रक्रिया चल रही है। इसके अनुसार, ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर 50 रिक्तियां और सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर के पद के लिए 326 पोस्ट पर नियुक्तियां की जाएंगी।

Read more : शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने दिया इस पद से इस्तीफा, बोलीं- जब सदन से ही बाहर कर दिया तो… 

वहीं योग्यता की बात करें तो सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को भारत सरकार या सरकारी निकायों या एआईसीटीई द्वारा किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक पूरा करना चाहिए। इसके अलावा, ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी होनी चाहिए।

 
Flowers