Banks Recruitment 2021: Three big Government banks invited applications

देश के तीन बड़े सरकारी बैंकों में निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन, देखें डिटेल

देश के तीन बड़े सरकारी बैंकों में निकली बंपर भर्तीः Banks Recruitment 2021: Three big Government banks invited applications

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:40 AM IST, Published Date : December 27, 2021/4:08 pm IST

नई दिल्लीः Banks Recruitment 2021 सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। भारतीय स्टेट बैंक, बैंक ऑफ इंडिया और यूनियन बैंक में कई पदों पर बंपर भर्ती निकली है। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट के जरिए इन पदों के लिए निर्धारित अंतिम तिथि तक आवेदन कर सकते हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Banks Recruitment 2021 भारतीय स्टेट बैंक (SBI) की भर्ती की बात करें तो स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों के लिए आज यानी 24 दिसंबर 2021 से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट sbi।co।in के जरिए इन पदों के लिए 13 जनवरी 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि कुल 7 रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे गए हैं।

Read more :  महिला से वकील समेत चार लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार, पति को जमानत दिलाने के नाम पर बुलाए फिर… 

वहीं बैंक ऑफ इंडिया (Bank of India) ने स्पेशलिस्ट सिक्योरिटी ऑफिसर्स के पदों पर भर्तियां निकली हैं। इन पदों के लिए आज यानी 24 दिसंबर 2021 से आवेदन की प्रक्रिया जारी। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट bankofindia।co।in के जरिए 7 जनवरी 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। कुल 25 रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे गए हैं।

Read more :  257 करोड़ कैश, 125 किलो सोना, इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर महक रही नोटों की गड्डियों की खूशबू, जानिए अब तक क्या-क्या मिला?

इसके अलावा यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने चीफ रिस्क ऑफिसर सहित विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट unionbankofindia।co।in के जरिए इन पदों के लिए 29 दिसंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि विभिन्न पदों के कुल 6 रिक्तियों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 8 दिसंबर 2021 से जारी है।

 
Flowers