Chhattisgarh Police SI Bharti: युवा दिवस पर सीएम का बड़ा ऐलान, 971 सब इंस्पेक्टर के पदों पर होगी भर्ती |

Chhattisgarh Police SI Bharti: युवा दिवस पर सीएम का बड़ा ऐलान, 971 सब इंस्पेक्टर के पदों पर होगी भर्ती

मुख्यमंत्री ने युवा दिवस के अवसर पर पुलिस सब इंस्पेक्टर पद की भर्ती प्रक्रिया शुरू करने के निर्देश अधिकारियों को दिए इसके माध्यम से 971 पदों पर भर्ती की जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  January 12, 2023 / 04:01 PM IST, Published Date : January 12, 2023/3:37 pm IST

971 posts of sub inspector in chhattisgarh

रायपुर,12 जनवरी। छत्तीसगढ़ में 971 सब इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने युवा दिवस के अवसर पर पुलिस सब इंस्पेक्टर पद की भर्ती प्रक्रिया शुरू करने के निर्देश अधिकारियों को दिए इसके माध्यम से 971 पदों पर भर्ती की जाएगी।

ये भी पढ़ें:  फेम दो योजना के तहत एक साल में 7,000 ई-बसें चलेंगी: भारी उद्योग मंत्रालय

971 posts of sub inspector in chhattisgarh

इधर छत्तीसगढ़ में लंबे समय से पुलिस भर्ती की राह देख रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। गृह विभाग ने छत्तीसगढ़ में 1100 पदों पर भर्ती के लिए मंजूरी दे दी है। इसमें मिनिस्ट्रियल स्टाफ भी शामिल है, जो कार्यालयीन काम करते हैं। जल्द ही भर्ती प्रोसेस शुरू किए जाएंगे। स्टेट लेवल के पदों की भर्ती छत्तीसगढ़ में होगी।

ये भी पढ़ें: ग्लोबल इनवेस्टर्स समिट 2023 का आज आखिरी दिन, सीएम ने मीडियाकर्मियों से की चर्चा, कहा – मप्र के विकास का …

chhattisgarh police si bharti

बता दें कि, छत्तीसगढ़ में बने 4 नए जिलों के लिए पुलिस सेटअप की मंजूरी मिल गई है। गृह विभाग ने मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी, सक्ती, सारंगढ़-बिलाईगढ़ और मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर में नई पुलिस थानों और चौकियों के लिए पदों की स्वीकृति दे दी है। इन चारों नव गठित जिलों में 1100 पदों पर भर्ती की जाएगी।