DU Recruitment 2022 youth apply this post

DU Recruitment 2022: दिल्ली विश्वविद्यालय में बिना परीक्षा दिए मिल रही है सरकारी नौकरी, जल्द करें अप्लाई, मिल रही है शानदार सैलरी

DU Recruitment 2022: यदि आप सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है। आपके सरकारी नौकरी पाने का सपना पूरा हो सकता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:26 PM IST, Published Date : September 18, 2022/12:03 am IST

DU Recruitment 2022: यदि आप सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है। आपके सरकारी नौकरी पाने का सपना पूरा हो सकता है।  दिल्ली विश्वविद्यालय के राम लाल आनंद कॉलेज  ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों (DU Recruitment 2022) को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे RLA की आधिकारिक वेबसाइट rlacollege.edu.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

आवेदन शुल्क

यूआर/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए आवेदन शुल्क ₹500/- है। एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी और महिला उम्मीदवारों से कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें :  पीएम मोदी की सभा से लौट रही बस पलटी, मची चीख पुकार, 12 महिला सहित 15 घायल

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://colrec.uod.acin/ पर क्लिक करके भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। साथ ही इस लिंक  DU Recruitment 2022 Notification PDF  के जरिए भी आधिकारिक नोटिफिकेशन को भी चेक कर सकते हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 73 पदों को भरा जाएगा।

महत्वपूर्ण तिथि

आवेदन करने की अंतिम तिथि- 8 अक्टूबर

रिक्ति विवरण

कुल पदों की संख्या- 73

यह भी पढ़ें :  पीएम मोदी ने भारत जोड़ो यात्रा से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए चीता छोड़ने का तमाशा खड़ा कियाः कांग्रेस

योग्यता मानदंड

किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित/प्रासंगिक/संबद्ध विषय में 55% अंकों के साथ मास्टर डिग्री (या जहां भी ग्रेडिंग सिस्टम का पालन किया जाता है, एक पॉइंट-स्केल में समकक्ष ग्रेड) होनी चाहिए।