नेशनल इन्फॉर्मेटिक्स सेंटर में निकली 127 पदों पर भर्ती, यहां से करें डारेक्ट अप्लाई

 नेशनल इन्फॉर्मेटिक्स सेंटर में निकली 127 पदों पर भर्ती, यहां से करें डारेक्ट अप्लाई

The NiC Release Notification For 127 post For Engineering Graduate

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:04 AM IST, Published Date : November 16, 2022/8:45 am IST

Government job NIC Recruitment 2022: इंजीनियरिंग ग्रेजुएट के लिए नेशनल इन्फॉर्मेटिक्स सेंटर(National Informatics Center) में नौकरी करने का सुनहरा मौका हैं।सेंटर की ओर से 127 पदों के लिए  आवेदन मांगे गए हैं। जिसके आवेदन की प्रकृिया के लिए आपको अधिकारिक वेवसाइट पर जाना पड़ेगा। जिसका पता www.nic.in हैं। आप आसानी से इस पते में पहुंच सकते हैं। आवदेन प्रकृिया शुरु कर दी गई हैं। जिसकी आखिरी तारीख 21 नवंबर हैं।

Read More: राजधानी समेत इन शहरों में हवाई हमला, तबाह हो गए कई घर, दहशत में लोग

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास इंजीनियरिंग(Engineering) के किसी भी ब्रांच की डिग्री होनी चाहिए। आवेदकों की आयु 35 से 50 वर्ष के बीच मांगी गई हैं। लेकिन यदि आप किसी कैटेगरी से संबंध रखते हैं तो आपको छूट मिल सकती हैं। वहीं सैलरी की बात करें तो आपको वेतन पे मैट्रिक्स लेवल-11 से लेवल 13 के अनुरूप दिया जाएगा।

Read More: आम जनता के लिए वरदान बनी छत्तीसगढ़ सरकार की यह योजना, अब तक 1 लाख 20 हजार 144 हितग्राही हुए लाभान्वित 

ये हैं आवदेन शुल्क और चयन प्रकृिया

Government job NIC Recruitment 2022  भर्ती के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवार में से जनरल कैंडिडेट(General Candidate) को 800 रुपये का रजिस्ट्रेशन शुल्क देय होगा। वहीं ये शुल्क अलग अलग कैटेगरी के लिए अलग अलग रखा गया हैं। अप्लाई करने के बाद उम्मीदवार की स्क्रीनिंग और इंटरव्यू के माध्यम से चयन किया जाएगा। आवदेन करने के लिए आपको अधिकारिक वेवसाइट पर जाना होगा जिसका पता https://www.nic.in हैं।

Read More: India news today in hindi 16 November : 20 नवंबर से शुरू होगा फुटबॉल का महाकुंभ, खिताब के लिए भिड़ेंगी 8 टीम