IIM Vacancy 2022: Recruitment for Professor and Non Teaching Posts

IIM में निकली बंपर भर्ती, प्रोफेसर सहित कई अन्य पदों के लिए मंगाए गए हैं आवेदन, जानें पात्रता शर्ते और भर्ती नियम

IIM में निकली बंपर भर्ती, प्रोफेसर सहित कई अन्य पदों के लिए मंगाए गए हैं आवेदनः IIM Vacancy 2022: Recruitment for Professor and Non Teaching Posts

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 12:07 PM IST, Published Date : February 16, 2022/4:16 pm IST

नई दिल्ली: Recruitment for Professor  आईआईएम बोधगया में इन दिनों प्रोफेसर, एसोशिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर और गैर-शैक्षणिक पदों पर बंपर भर्ती निकली है। इसके लिए भारतीय प्रबंध संस्थान बोधगया ने अलग-अलग भर्ती विज्ञापन जारी किया है। पहले विज्ञापन के अनुसार यहां बिजनेस कम्यूनिकेशन, मार्केटिंग मैनेजमेंट, फाइनेंशियल एण्ड एकाउंटिंग और अन्य विषयों में प्रोफेसर, एसोशिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर (ग्रेड 1, 2 और 3) के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Recruitment for Professor  दूसरे विज्ञापन में नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए आज, 16 फरवरी 2022 को विज्ञापन जारी किया है, उनमें ऐडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर (पब्लिक रिलेशंस), ऐडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर (पर्चेज), वेब डिजाइनर और असिस्टेंट सिस्टम मैनेजर शामिल हैं।

Read more : विवाहेतर संबंध अनैतिक लेकिन इस आधार पर पुलिसकर्मी को सेवा से बर्खास्त नहीं किया जा सकता- हाईकोर्ट

जानें आवेदन प्रक्रिया
आईआईएम बोधगया द्वारा जारी दोनो ही भर्ती विज्ञापनों के अंतर्गत विज्ञापित पदों के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट, iimbg.ac.in पर दिए गए लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से ऑनलाइन अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवारों को पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा और फिर अपने यूजर नेम व पासवर्ड की मदद से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना आवेदन कर पाएंगे। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि आईआईएम बोधगया द्वारा दोनो ही भर्तियों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 4 मार्च 2022 निर्धारित की गयी है।

Read more : सरकारी शराब में नहीं है पिकअप..लोग ज्यादा पी रहे लेकिन नशा नहीं हो रहा : सांसद रामविचार 

उम्मीदवारों को आवेदन से पहले सम्बन्धित भर्ती विज्ञापन के विवरणों और ऑनलाइन अप्लीकेशन पेज पर दिए गए निर्देशो को ध्यान से पढ़ लेना चाहिए।