Madhya Pradesh 2023 Latest Update on Teachers Vacancy

प्रदेश में होगी हजारों पदों पर शिक्षकों की भर्ती, तारीख घोषित, शिक्षा विभाग ने जारी किया नया अपडेट

Madhya Pradesh 2023 Latest Update on Teachers Vacancy : स्कूलों के लिए चल रही माध्यमिक शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया जल्दी ही पूरी हो जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  January 12, 2023 / 06:30 PM IST, Published Date : January 12, 2023/6:30 pm IST

Madhya Pradesh 2023 Latest Update on Teachers Vacancy : भोपाल। मध्य प्रदेश में शिक्षकों की भर्ती को लेकर एक नया अपडेट आया है। प्रदेश में जल्द ही शिक्षकों के रिक्त पद भरे जाने है। जिसको लेकर बात सामने आई है कि प्रदेश के स्कूलों के लिए चल रही माध्यमिक शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया जल्दी ही पूरी हो जाएगी, लोक शिक्षण संचालनालय ने माध्यमिक शिक्षक के अभ्यर्थियों के लिए शाला विकल्प चयन संबंधी सूचना जारी की है, लोक शिक्षण संचालनालय ने चयनित अभ्यर्थियों से 13 से 16 जनवरी के बीच शाला के विकल्प का चयन करने के लिए कहा है।

read more : असिस्टेंट प्रोफेसर बनने का सबसे बढ़िया मौका, सैकड़ों पदों पर होगी भर्ती, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन 

 

Madhya Pradesh 2023 Latest Update on Teachers Vacancy : लोक शिक्षण संचालनालय ने अपने अधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर सूचना पोस्ट करते हुए पूरी जानकारी उपलब्ध कराई है, इस सूचना के मुताबिक 29 सितम्बर 2022 को माध्यमिक शिक्षक भर्ती के लिए निकाले गए विज्ञापन के अनुक्रम में शाला विकल्प चयन हेतु अभ्यर्थियों की सूची जारी की जा रही है।

read more : Jio ग्राहकों के लिए खुशखबरी! सिर्फ एक रिचार्ज और 336 दिन की खुशियां, इंटरनेट के साथ उठा सकेंगे अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा 

 

Madhya Pradesh 2023 Latest Update on Teachers Vacancy : आदेश में साफ तौर से कहा गया है कि अभ्यर्थियों को न्यूनतम 50 विकल्प अथवा किसी विद्शय में 50 से कम रिक्तियां होने पर समस्त रिक्तियों का चयन करना अनिवार्य होगा, अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे अधिक से अधिक शाला विकल्पों का चयन करें। ध्यान रहे समय अवधि (13 जनवरी से 16 जनवरी के बीच ) में शाला का विकल्प चयन नहीं करने पर अथवा सम्बंधित द्वारा चयनित शालाएं सॉफ्टवेयर के माध्यम से आवंटित नहीं हो पाने पर उपलब्ध रिक्तियों में से विभागीय प्राथमिकता के आधार पर शाला का आवंटन किया जायेगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें