NHAI Recruitment: NHAI में इन पदों पर आवेदन करने की कल है अंतिम डेट, 1.7 लाख मिलेगी सैलरी, Direct Link से करें अप्लाई

NHAI Recruitment: Tomorrow is the last date to apply for these posts in NHAI

Edited By: , November 28, 2021 / 04:48 PM IST

NHAI Recruitment 2021: भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण में डिप्टी मैनेजर (वित्त और लेखा) के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की कल अंतिम तिथि है। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नहीं किए हैं, वे NHAI की आधिकारिक वेबसाइट recruitment।nta।nic।in या nhai.gov.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

पढ़ें- लेबर पेन होने पर साइकिल चलाकर अस्पताल पहुंची यहां की सांसद, बच्ची को दिया जन्म

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://testservices।nic।in/examsys21/Root/Ho पर क्लिक करके भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस लिंक https://nhai.gov.in/nhai/sites/default/files/vacancy_files/Vacancy-Circular-of-Dy-Manager-in-NHAI.pdf के जरिए आधिकारिक नोटिफिकेशन को भी देख सकते हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 17 पदों को भरा जाएगा।

पढ़ें- कमरों में युवतियों को अंतरंग होता देख शर्म से झुक गई पुलिस की आंखें, हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा

आवेदन की अंतिम तिथि – 29 नवंबर 2021

NHAI Recruitment 2021 के लिए रिक्ति विवरण

डिप्टी मैनेजर (फाइनेंस एंड अकाउंट्स) – 17 पद
यूआर – 6
अनुसूचित जाति – 3
एसटी – 1
केवल ओबीसी (एनसीएल) केंद्रीय सूची – 5
ईडब्ल्यूएस – 2

NHAI Recruitment 2021 के लिए योग्यता मानदंड

पढ़ें- Indian Railways:टिकट नहीं होने पर भी ट्रेन में कर सकते हैं यात्रा, प्लेटफॉर्म टिकट जरुर रखें पास, देखिए क्या है नया नियम 

उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से कॉमर्स में ग्रेजुएट या चार्टर्ड एकाउंटेंट या प्रमाणित प्रबंधन लेखाकार या व्यवसाय प्रशासन (वित्त) में मास्टर (नियमित पाठ्यक्रम के माध्यम से) डिग्री होनी चाहिए। साथ ही किसी प्रतिष्ठित संगठन में वितरण में चार साल का अनुभव जिसमें ‘डबल एंट्री अकाउंटिंग सिस्टम’ के बाद सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम या सरकारी संगठन में कम से कम छह महीने का पूर्व अनुभव शामिल होना चाहिए। उम्मीदवारों की आयु 35 वर्ष (सरकारी मानदंडों के अनुसार आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आयु में छूट) होनी चाहिए।