Police recruitment will be done on 2500 posts

यहां के सीएम ने बेरोजगार युवाओं को दी बड़ी खुशखबरी, अगले महीने होगी 2500 पदों पर पुलिस भर्ती, यहां जानें पूरी डिटेल्स

Police recruitment will be done on 2500 posts in the next month अगले महीने 2500 पदों पर होने वाली पुलिस भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  December 30, 2022 / 03:49 PM IST, Published Date : December 30, 2022/3:48 pm IST

Police recruitment will be done on 2500 posts: हरियाणा वासियों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी निकल कर सामने आ रही है। 25 दिसंबर को हुए सुशासन दिवस पर हरियाणा के सीएम ने कई सारी योजनाओं के बारे में बताया और अगले महीने होने वाली पुलिस भर्ती भर्ती के बारे में भी बताया। कहा कि अगले महीने 2500 पदों पर होने वाली पुलिस भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

Read more: Rishabh Pant car Accident: जानिए किस शख्‍स ने बचाई ऋषभ पंत की जान, बताई हादसे से हॉस्पिटल तक की इनसाइड स्‍टोरी

जिले में पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपई के जन्मदिवस की अवसर पर सुशासन दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसलिए करीब 8 वर्षों से सुशासन दिवस मनाया जा रहा है। इस कार्यक्रम के दौरान cm ने योजनाओं कई घोषणा की है राज्य में अभी तक केवल 3 पुलिस कमिश्नर ही है और अब सोनीपत जिले में और पुलिस कमीशनरी बनाई जाएगी।

सुशासन दिवस पर किया गया ऐलान

Police recruitment will be done on 2500 posts: इसके अलावा cm ने घोषणा करते हैं कहा कि हरियाणा में पुलिस विभाग 2500 पदों पर होने वाली भर्ती के बारे में भी बताया। कहा की 2023 से भर्ती प्रक्रिया शुरु की जाएगी। इसके अलावा उन्होने कहा कि 1.80 लाख वार्षिक आय वाले परिवार के bpl राशन कार्ड बनाया जायेगा। इसके अलावा 29 लाख परिवारों को चिरायु योजना के तहत हेल्थ इंश्योरेंस के अंतर्गत कवर किया जायेगा।

Read more: Video: फिल्म पठान के गाने ने यहां पर भी मचाया धमाल, जापानी लड़की पर चढ़ा ‘बेशरम रंग’ का खुमार 

वहीं कार्यक्रम के दौरान सीएम ने लोगो को क्रिसमिस की बधाई दी और लोगो की जरूरी बातो और सिकायतो के लिए सीएम विंडो की स्थापना की गई।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें