Recruitment for Manager and Officer Posts in Bank of Baroda

बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली बंपर भर्ती, मैनेजर एवं ऑफिसर पदों के लिए मंगाए गए हैं आवेदन, देखें पूरी डिटेल

बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली बंपर भर्ती : Recruitment for Manager and Officer Posts in Bank of Baroda, see full detail

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : March 20, 2022/4:23 pm IST

नई दिल्लीः Recruitment for Manager and Officer  बैंक ऑफ बड़ौदा में इन दिनों मैनेजर एवं ऑफिसर पदों पर इन दिनों बंपर भर्ती निकली है। यहां फ्रॉड रिस्क मैनेजमेंट (एमएसएमई) और कॉर्पोरेट क्रेडिट डिपार्टमेंट में योग्य और अनुभवी एसओ (स्पेशलिस्ट ऑफिसर) की भर्ती की जाएगी। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। आवेदन की लास्ट डेट 24 मार्च 2022 निर्धारित है।

Read more :  इन 6 चीजों की पूजा से बनते हैं हर काम, दूर हो जाते हैं सारे कष्ट, तरक्की-उन्नति के खुलते हैं रास्ते

Recruitment for Manager and Officer  बैंक की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक कुल 105 पदों पर भर्ती निकाली गई है। जिसमें मैनेजर (डिजिटल फ्रॉड) के 15, क्रेडिट ऑफीसर (एमएसएमई डिपार्टमेंट) के 40, क्रेडिट एक्सपोर्ट/ इंपोर्ट बिजनेस के 20 एवं फॉरेक्स एक्विजिशन एंड रिलेशनशिप मैनेजर के 30 पद शामिल हैं।

Read more :  मात्र 25 हजार रुपये में शुरू करें ये कारोबार, हर महीने 50 हजार तक होगी कमाई, जानें डिटेल्स 

वहीं योग्यता की बात करें तो उपरोक्त पदों के लिए विभिन्न स्ट्रीम में ग्रेजुएशन एवं पोस्ट ग्रेजुएशन की शैक्षिक योग्यता मांगी गई है। जिससे संबंधी जानकारी अधिसूचना में देखी जा सकती है। पदों के लिए आयु सीमा की बात करें तो मैनेजर पदों के लिए 24 से 34, क्रेडिट ऑफिसर पदों के लिए 28 से 40, क्रेडिट एक्सपोर्ट /इंपोर्ट बिजनेस के लिए 28 से 40 एवं फॉरेक्स एक्विजिशन रिलेशनशिप मैनेजर पदों के लिए 26 से 40 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।