बिजली विभाग में निकली असिस्टेंट इंजीनियर की भर्तियां, शुरू हो चुके हैं आवेदन.. देखिए डिटेल

बिजली विभाग में निकली असिस्टेंट इंजीनियर की भर्तियां, शुरू हो चुके हैं आवेदन.. देखिए डिटेल

: , January 13, 2022 / 04:11 PM IST

UPPCL Assistant Engineer Recruitment 2022: यूपी पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने असिस्टेंट इंजीनियर, ट्रेनी के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों के लिए 11 जनवरी 2022 से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। अभ्यर्थी UPPCL की आधिकारिक वेबसाइट uppcl.org के जरिए 31 जनवरी 2022 तक आवेदन कर सकते हैं।

 हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

असिस्टेंट इंजीनियर, ट्रेनी के कुल 113 रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। अभ्यर्थी अपनी योग्यता के अनुसार इन पदों के लिए निर्धारित अंतिम तिथि से पहले तक आवेदन कर सकते हैं।

पढ़ें- छत्तीसगढ़: कोरोना की चपेट में CRPF और पुलिस विभाग, रायपुर में 5, बिलासपुर में 40 से ज्यादा अधिकारी-जवान संक्रमित

चयन प्रक्रिया
अभ्यर्थियों का चयन सीबीटी परीक्षा के जरिए किया जाएगा। इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं।

पढ़ें- ‘काचा बादाम’ ने इंटरनेट पर मचाया बवाल.. मूंगफली बेचने वाला तो नहीं ..दूसरे खा रहे ‘बादाम’

शैक्षणिक योग्यता
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए।

पढ़ें- ऑनलाइन गेमिंग का बलि चढ़ा बच्चा, 11 साल के मासूम ने लगा ली फांसी.. गृह मंत्री बोले- ऑनलाइन गेमिंग एक्ट तैयार.. जल्द होगा लागू 

आयु सीमा
इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 21 वर्ष से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। अभ्यर्थियों को आयु की गणना 1 जनवरी 2022 से की जाएगी। वहीं अधिकतम उम्र की सीमा में एससी व एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को 5 वर्ष की छूट दी गई है।

आप भी मकान लेने की सोच रहे है तो क्लिक करें>https://forms.gle/as7rp5ewNoyJ6xJr7