UP Junior Assistant  Vacancy 2022

Junior Assistant के पदों पर निकली बंपर भर्ती, जल्दी करें आवेदन, इन कागजातों के बिना नहीं कर सकेंगे अप्लाई

UP Junior Assistant  Vacancy 2022 : सबोर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन कमीशन की ओर से जूनियर असिस्टेंट के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई है।

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 06:06 PM IST, Published Date : December 19, 2022/6:02 pm IST

UP Junior Assistant  Vacancy 2022 : लखनऊ। उत्तरप्रदेश में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर सामने आई है। प्रदेश सबोर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन कमीशन की ओर से जूनियर असिस्टेंट के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई है। जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, कुल 62 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन लिए जा रहे हैं। ऐसे में जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वो UPSSSC Recruitment की ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

read more :मोदी सरकार युवाओं को हर महीने दे रही 6000 रुपए बेरोजगारी भत्ता? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मैसेज, जानिए हकीकत

UP Junior Assistant  Vacancy 2022 : Junior Assistant के पद पर जारी इस वैकेंसी में आवेदन प्रक्रिया आज यानी 19 दिसंबर 2022 से शुरू हो गई है। इसमें आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 08 जनवरी 2023 तक का समय दिया गया है। इसमें आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को नीचे दिए स्टेप्स को फॉलो करें।

 

UP Junior Assistant के लिए करें अप्लाई – UP Junior Assistant  Vacancy 2022

स्टेप 1- आवेदन करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाएं।

स्टेप 2- वेबसाइट की होम पेज पर Applicant Segment के लिंक पर क्लिक करें।

स्टेप 3- इसके बाद UPSSSC Junior Assistant Recruitment 09-Exam/2022 के लिंक पर जाएं।

स्टेप 4- अब Apply Online के लिंक पर जाएं।

स्टेप 5- अगले पेज पर मांगी गई डिटेल्स से रजिस्ट्रेशन कर लें।

स्टेप 6- रजिस्ट्रेशन के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं।

read more :स्मृति ने भी पहनी है ‘भगवा’ बिकिनी, सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो, यूजर्स पूछे- इन पर कार्रवाई क्यों नहीं?

UPSSSC Junior Assistant Application 2022 यहां करें अप्लाई।

UP Junior Assistant  Vacancy 2022 : इस वैकेंसी में ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पूरा करने के लिए फीस जमा करना जरूरी है। आवेदन फीस के तौर पर सभी वर्ग के उम्मीदवारों को 25 रुपये जमा करने होंगे। फीस का भुगतान डेबिट या क्रेडिट कार्ड के माध्यम से ऑनलाइन कर सकते हैं।

read more :‘नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलूंगा’ भाजपा वाले मुझसे इशारे में पूछते हैं कि….जानें राहुल गांधी ने बयान में और क्या कहा

जानें कौन कर सकते है अप्लाई? – UP Junior Assistant  Vacancy 2022

UPSSSC की ओर से जारी इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास होना अनिवार्य है। साथ ही UP PET सर्टिफिकेट होना अनिवार्य है। इसमें आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की टाइपिंग स्पीड अच्छी होनी चाहिए। हिंदी टाइपिंग की स्पीड 30 शब्द प्रति मिनट होनी चाहिए।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें