Dog is seen playing volleyball in the best way, you will also be surprised to

बेहतरीन अंदाज में वालीबॉल खेलता दिखा डॉग, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

Dog Video Viral: सोशल मीडिया पर एक डॉग का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो कुछ लोगों के साथ वालीबॉल खेलते हुए देखाई दे रहा है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : August 9, 2022/12:22 pm IST

Dog Video Viral: इंटरनेट पर अक्सर मजेदार वीडियो वायरल होते रहते है। उसी बीच एक डॉग का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो कुछ लोगों के साथ वालीबॉल खेलते हुए देखाई दे रहा है। वैसे तो आजकल लोगों को कुत्तों से बहुत लगाव होने लगा है। कुछ लोगों ने तो अपने पालतू कुत्ते के नाम से भी सोशल मीडिया अकाउंट बनाया हुआ है। लोग तरह तरह नस्ल के कुत्तें भी पालते हैं, लेकिन आज तक आपने ऐसा कुत्ता नहीं देखा होगा जो इंसानें के साथ वालीबॉल खेले, वो बी उलसे बेहतरीन अंदाज में।

कुडुख भाषा में इस जनजाति पर बनी पहली फिल्म, भारत समेत विश्व के 7 देशों में होगा लाइव प्रसारण

Dog Video Viral: इस वायरल वीडियो में कुत्ते की मस्ती को कई लोगों काफी पसंद कर रहे हैं। अगर आप भी एक डॉग लवर हैं, तो आप भी इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद करेंगे। इस वीडियो में दो लड़कियां, एक शख्स और एक कुत्ते के साथ वालीबॉल खेल रही हैं। इस वीडियो में सारा अटेंशन कुत्ते ने अपनी तरफ खींच लिया है। कुत्ता इतने बेहतरीन तरीके से खेल रहा था कि लोग कु्त्ते के फैन बन गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kiara (@kiarathevolleydog)

 

वीडियो हुआ वायरल

Dog Video Viral:  इस वीडियों में कुत्ते ने अपने पार्टनर का पूरा-पूरा साथ दिया और बॉल गिरने से रोकता रहा। दोनों के बीच मुकाबला टक्कर का चलता है, लेकिन आखिर में बॉल कुत्ते और शख्स की तरफ गिर जाती है। भले ही गेम में कुत्ता एक पॉइंट हार गया हो, लेकिन वायरल वीडियो से लाखों लोगों के दिल को जीत रहा है। महज कुछ ही सेकेंड का ये वीडियो लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। कमेंट सेक्शन में लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहे हैं।

और भी है बड़ी खबरें…