एडिशनल कलेक्टर ने कराई हिंदू दूल्हे और मुस्लिम दुल्हन की शादी, पुलिस ने सुरक्षा देकर पहुंचाया घर

एडिशनल कलेक्टर ने कराई हिंदू दूल्हे और मुस्लिम दूल्हे की शादी, पुलिस ने सुरक्षा देकर पहुंचाया घर Hindu Groom Marry With Muslim Bride

जबलपुर: Hindu Groom Marry With Muslim Bride मध्यप्रदेश सहित देश के कई राज्यों में इन दिनों लव जिहाद का मुद्दा गरमाया हुआ है। एक के बाद एक अलग-अलग राज्यों से ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल, इंदौर सहित अन्य शहरों से मुस्लिम युवक द्वारा झांसा देकर हिंदू युवतियों के साथ अनैतिक कार्य करने का मामला सामने आया था। लेकिन इस बीच प्रदेश की न्यायधानी जबलपुर से अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक हिंदू लड़के ने मुस्लिम लड़की से शादी की है। दोनों ने जिला कोर्ट में पुलिस की मौजूदगी में शादी की है।

Read More: 16 जून को रिलीज होगी फिल्म ‘आदिपुरुष’, ट्रेलर देख दीवाने हुए लोग 

Hindu Groom Marry With Muslim Bride मिली जानकारी के मुताबिक नया मोहल्ले में रहने वाली एक लड़की और हिंदू लड़के के बीच प्रेम संबंध थे, जिसके चलते उन्होंने शादी करने का फैसला किया। लेकिन समाज के डर के कारण वे शादी नहीं कर पा रहे थे। इसके बाद उन्होंने कलेक्ट्रेट कार्यालय में शादी करने के लिए आवेदन दिया,गुरुवार को हिंदू संगठनों के साथ लड़का और लड़की कोर्ट मैरिज करने के लिए मैरिज रजिस्ट्रार के पास पहुंचे।

Read More: AC कोच से गहनों से भरा पर्स पार, कीमत करीब 7 लाख रुपये, शादी से लौट रहा था परिवार

इस दौरान एडिशनल कलेक्टर ने भी ओमती थाने के पुलिस बल को बुला लिया और करीब एक घंटे तक बंद कमरे में एडिशनल कलेक्टर ने दोनों की शादी करवाई। शादी के बाद एडिशनल कलेक्टर ने नवविवाहित दंपति को पुलिस सुरक्षा के साथ घर रवाना किया। हालांकि इस दौरान कलेक्ट्रेट में दिनभर गहमा गहमी का माहोल बना रहा।

Read More: “साक्षी और श्रद्धा पर कभी ओवैसी ने बयान नहीं दिया” गृहमंत्री ने इस बयान पर किया पलटवार 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक