दूसरी शादी कर रहा था पति, अचानक से आ धमकी पहली पत्नी, चप्पल से कर दी पिटाई, वीडियो वायरल |

दूसरी शादी कर रहा था पति, अचानक से आ धमकी पहली पत्नी, चप्पल से कर दी पिटाई, वीडियो वायरल

Groom Beating Viral Video: अपने पति की दूसरी शादी में अचानक आ पहुंची महिला ने अपने पति को चप्पल से पीटना शुरू कर दिया, जब दूल्हे की दूसरी शादी की बात दुल्हन के परिजनों को पता चली तो उन्होंने भी उसकी पिटाई कर दी। Husband was getting married for the second time, suddenly threatened the first wife

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : April 16, 2022/5:21 pm IST

Groom Beating In Udham Singh Nagar: उत्तराखंड (Uttarakhand) के ऊधम सिंह नगर (Udham Singh Nagar) से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर सभी हैरान हैं। यहां के गदरपुर में एक शादी के दौरान जमकर हंगामा हुआ जब दूल्हे (Groom) की पत्नी होने का दावा करते हुए एक महिला पुलिस के साथ शादी के समारोह में पहुंच गई और फिर सबके सामने दूल्हे की चप्पलों से पिटाई कर दी।

ये भी पढ़ें: शिक्षा विभाग में निकली 40000 से अधिक पदों पर भर्ती, B.Ed पास युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, 22 अप्रैल तक कर सकेंगे आवेदन

हंगामा देखकर पुलिस (Police) दूल्हे को अपने साथ थाने ले गई, दूल्हे की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि गदरपुर की कंबोज धर्मशाला में एक विवाह समारोह चल रहा था, तभी अचानक एक महिला पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गई, उसका दावा था कि दूल्हा उसका पति है और उनकी शादी को एक साल भी पूरा नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें: सर्व पिछड़ा वर्ग समाज ने किया चक्काजाम। KankerमेंCM के नाम ज्ञापन। Bhanupratappurमें दिखा बंद का असर

पति से चल रहा था मनमुटाव

महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति दहेज की मांग करता है, इसकी वजह से उसकी पति से मनमुटाव चल रहा था, उसे किसी से पता चला कि उसका पति गदरपुर में दूसरी शादी कर रहा है, वहीं महिला के भाई ने आरोप लगाया कि पहले उसकी बहन को धोखा दिया गया है और अब उसका जीजा दूसरी शादी कर रहा है।

ये भी पढ़ें: श्रीलंका की पुलिस ने विरोध प्रदर्शन स्थल से ट्रकों को हटाया, कार्रवाई की आशंका टली

इस दौरान पहले महिला और उसके साथ आए लोगों ने दूल्हे की जमकर चप्पलों से पिटाई की, बाद में जब दुल्हन के पक्ष को दूल्हे की पहली शादी के बारे में पता चला तो उन्होंने भी दूल्हे की पिटाई की।

 
Flowers