पांचवा निकाह करने जा रहा था 7 बच्चों का पिता, मौके पर पहुंची पूर्व पत्नियां और बच्चे फिर...दे दनादन |

पांचवा निकाह करने जा रहा था 7 बच्चों का पिता, मौके पर पहुंची पूर्व पत्नियां और बच्चे फिर…दे दनादन

शफी अहमद चोरी छिपे निकाह करने जा रहा था लेकिन उसी दौरान उनके सातों बच्चों को इसकी भनक लग गयी और वो सभी मां के साथ मौके पर पहुंच गये और ले दनादन शुरू हो गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : September 1, 2022/12:08 pm IST

father of 7 children going to do fifth marriage: सीतापुर। यूपी के सीतापुर में 7 बच्चों का पिता पांचवें निकाह की तैयारी कर रहा था लेकिन उसी समय उसके सभी बच्चे मौके पर पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं चोरी छुपे निकाह कर रहे शख्स के सभी बच्चों ने मौके पर ही अपने पिता की जमकर पिटाई कर दी। पिता और बच्चों के हंगामे के बीच शादी के लिए आयी पांचवीं दुल्हन मौक़ा देखते ही फरार हो गयी।

read more:  राजधानी में भी हुआ दुमका जैसा कांड, एक तरफा प्यार में पागल युवक ने युवती को दी खौफनाक सजा

बहरहाल, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को थाने ले जाकर पूछताछ की है। पुलिस के अनुसार यदि कोई शिकायत करता है तो मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। यह मामला देहात कोतवाली के सरदार कॉलोनी इलाके का है। 45 साल का शफी अहमद अपनी पांचवीं शादी का सपना संजोकर निकाह की तैयारी में व्यस्त था।

चोरी छिपे निकाह का विरोध

जानकारी के मुताबिक बीती रात शफी अहमद चोरी छिपे निकाह करने जा रहा था लेकिन उसी दौरान उनके सातों बच्चों को इसकी भनक लग गयी और वो सभी मां के साथ मौके पर पहुंच गये और ले दनादन शुरू हो गया। नई होने वाली दुल्हान के पक्ष वालों ने पत्नी और बच्चों का जब विरोध किया तो दोनों में मारपीट शुरू हो गयी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर बीच बचाव किया।

read more:  श्वेता तिवारी की जिंदगी से जुड़ी कुछ रौचक बातें, जानें यहां …

father of 7 children going to do fifth marriage: आरोपी के बच्चों का कहना है कि पिता ने पहली शादी वाली महिला को तलाक दे दिया था और दूसरी शादी जिससे की वो मेरी मां है, हम सभी 7 भाई-बहन हैं। बच्चों का आरोप है कि इसके बाद पिता ने तीसरी और चौथी शादी सब से छुपाकर कर ली, उनका आरोप है कि पिता पिछले कुछ महीनों से उन्हें घर का खर्च भी नहीं दे रहे थे और आज पांचवीं शादी करने जा रहे थे।