This girl earns crores, yet no one makes a partner, they breakup as soon

करोड़ों कमाती है ये लड़की, फिर भी कोई नहीं बनाता पार्टनर, हकीकत पता चलते ही कर लेते हैं ब्रेकअप…जानिए वजह

Women Have Two Vagina: करोड़ों कमाती है ये लड़की, फिर भी कोई नहीं बनाता पार्टनर, they breakup as soon as they know the reality...know the reason

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : August 7, 2022/2:12 pm IST

Women Have Two Vagina:अमेरिका में रहने वाली एक युवती सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं और हर महीने हजारों पाउंड कमाती हैं, उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी है, लेकिन इस युवती के साथ एक ऐसी समस्या है कि कोई भी उसे अपना पार्टनर बनाना नहीं चाहता है। दरअसल, इस लड़की का नाम लीन बेल है जिसकी उम्र 37 साल है। उनके साथ एक ऐसी समस्या है, जिसकी वजह से वह अब तक सिंगल हैं। उन्होंने इसके लिए तमाम कोशिशें कीं, लेकिन जब लड़के को हकीकत का पता चलता है तो वह ब्रेकअप कर लेता है।

अगर आपके दिल में भी है किसी के लिए प्यार, तो इन तरीकों से करें इजहार

अपनी कमी को बनाया कमाई का जरिया

Women Have Two Vagina: दरअसल, लीन बेल को यूटेरस डिडेलफिस की समस्या है। यह बहुत ही दुर्लभ स्थिति होती है। इसमें एक महिला की दो योनि, दो गर्भाशय और दो गर्भाशय ग्रीवा विकसित हो जाती है। इस अनूठी स्थिति का लीन बेल पूरा फायदा उठाती हैं और ओनलीफैन पर हर महीने हजारों पाउंड कमा भी रही हैं। वह खुद भी कहती हैं कि मैं वास्तव में डबल योनि पुल के कारण अच्छी रकम कमाती हूं।

कमाई के साथ मिल रही तकलीफ

Women Have Two Vagina: जिस आधार पर वह इतना कमा रही हैं, उससे उन्हें जिंदगी में काफी तकलीफ भी मिल रही है। लीन कहती हैं कि उन्हें आमतौर पर हर महीने दो पीरियड्स होते हैं। लीन बेल का कहना है कि, कोई भी लड़का उनके साथ रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहता, क्योंकि उनके साथ सेक्स उसके लिए कष्टदायी हो सकता है। इस साल की शुरुआत में उन्होंने ऑनलाइन डेटिंग की कोशिश की लेकिन कई पुरुष उनकी डबल योनि की वजह से दूर हो गए।

प्राइवेट पार्ट की वजह से टूट जातें है रिश्तें

Women Have Two Vagina: लीन से सोशल मीडिया पर एक प्रशंसक के सवाल पूछा, कि आपके लिए सेक्स कैसा है..? इस पर लीन ने जवाब दिया कि यह आदमी के लिए कष्टप्रद है। मेरा पहला प्रेमी जब मुझसे सेक्स कर रहा था तो अचानक उसे प्राइवेट पार्ट में काफी दर्द महसूस हुआ। इसका कारण मेरी दो योनि को अलग करने वाला सेप्टम था, जिससे उसका प्राइवेट पार्ट बार-बार टकरा रहा था। यह उसके लिए बहुत दर्दनाक था। इसके बाद उसने ब्रकअप कर लिया। वह कहती हैं कि मुझे 28 साल की उम्र में पता चला कि उनकी यह दुर्लभ स्थिति है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers