एक-दो नहीं 35 गर्लफ्रेंड के साथ कर रहा था मजे! एक गलती की और सलाखों की पीछे पहुंचा रोमियो | Was having fun with not one or two girlfriends! Romeo made a mistake and came behind bars

एक-दो नहीं 35 गर्लफ्रेंड के साथ कर रहा था मजे! एक गलती की और सलाखों की पीछे पहुंचा रोमियो

एक-दो नहीं 35 गर्लफ्रेंड के साथ कर रहा था मजे! एक गलती की और सलाखों की पीछे पहुंचा रोमियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : April 25, 2021/9:37 am IST

टोक्यो। जापान में एक शख्स ने एक के बाद एक 35 गर्लफ्रेंड बनाई और ऐसा करने की उसे इसकी लत लग गई। लोग एक गर्लफ्रेंड के नखरे नहीं उठा पाते और जरा सोचिए तब क्या होगा जब एक इंसान 35 गर्लफ्रेंड बनाने के बाद भी 36वीं गर्लफ्रेंड के बारे में सोच रहा हो। ये खबर सोशल मीडिया पर अब ख्ूब चर्चा का विषय बनी हुई है। मियागावा ने सभी 35 लड़कियों से वादा किया था कि वह उनसे शादी करेगा, यह शख्स अब जापानी रोमियो के नाम से मशहूर हो रहा है।

read more: 1 मई से टीकाकरण की तैयारियों में जुटे संसदीय सचिव विकास उपाध्याय, जोन आयुक्तों के साथ की समीक्षा बैठक

न्यूयॉर्क पोस्ट में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने शख्स को एक ही वक्त में 35 लड़कियों के साथ रिश्ता रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है, शख्स ने सभी महिलाओं को अपना बर्थडे अलग-अलग दिन बताया था, इस केस का खुलासा भी काफी दिलचस्प तरीके से हुआ है। पुलिस ने 39 साल के इस शख्स ताकाशी मियागावा को गिरफ्तार किया है, जिसकी 35 गर्लफ्रेंड हैं, शख्स को उसकी पहली गर्लफ्रेंड ने गिफ्ट दिए थे, जिसके बाद उसे गिफ्ट लेने का शौक चढ़ गया और उसने इसके लिए नई-नई लड़कियों को गर्लफ्रेंड बनाना शुरू किया और 35 गर्लफ्रेंड बना डालीं।

read more: एक्शन में सरकार! देश के 551 जिला अस्पतालों में ऑक्स…

खास बात यह भी है कि उसने कभी भी अपनी किसी पुरानी गर्लफ्रेंड को नहीं छोड़ा, वो सबको एक साथ डेट करता रहा., ऐसा उसने सिर्फ गिफ्ट लेने के लिए किया, लेकिन इस बीच उसकी एक गलती उस पर भारी पड़ गई। दरअसल ,यह शख्स एक पार्ट टाइम वर्कर है, वह घर-घर जाकर सामान बेचता है। शख्स इन सभी लड़कियों से मार्केटिंग कंपनी के माध्यम से ही मिला था।

read more: धार जिले में भी 3 मई तक बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू…..

शख्स ने एक गर्लफेंड को बताया कि उसका बर्थडे 22 फरवरी को है, जबकि दूसरी को बताया कि उसका बर्थडे जुलाई में है, इसके अलावा उसने तीसरी को बताया कि उसका बर्थडे अप्रैल में है, जबकि उसका बर्थडे असल में 14 नवंबर को होता है, उसने सिर्फ मंहगे गिफ्ट लेने के लिए ऐसा किया। इसका खुलासा तब हुआ जब उसकी 35 गर्लफ्रेंड्स में से एक को उस पर शक हो गया और उसने पुलिस स्टेशन में जाकर शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया।

 
Flowers