1 मई से टीकाकरण की तैयारियों में जुटे संसदीय सचिव विकास उपाध्याय, जोन आयुक्तों के साथ की समीक्षा बैठक | Review meeting with Parliamentary Secretary Vikas Upadhyay

1 मई से टीकाकरण की तैयारियों में जुटे संसदीय सचिव विकास उपाध्याय, जोन आयुक्तों के साथ की समीक्षा बैठक

1 मई से टीकाकरण की तैयारियों में जुटे संसदीय सचिव विकास उपाध्याय, जोन आयुक्तों के साथ की समीक्षा बैठक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : April 25, 2021/8:52 am IST

रायपुर। संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने राजधानी रायपुर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच एक मई से 18 वर्ष से अधिक उम्र के सभी को टीकाकरण करने में तेजी लाने को लेकर पश्चिम विधानसभा के समस्त जोन आयुक्तों की बैठक लेकर आज निर्देश दिया कि टीकाकरण के इस महाअभियान को सफल बनाने चुस्त व्यवस्था की जाए।

पढ़ें- मंदसौर में 3 मई तो सागर में 1 मई तक बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू.. आदेश जारी

विकास उपाध्याय ने कहा, इस महामारी को शतप्रतिशत टीकाकरण से ही रोका जा सकता है। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पूरे जनता की ओर से बधाई देते हुए कहा,प्रदेश की जनता का फिक्र करने वाला ऐसा मुख्यमंत्री हमें मिला जो मुफ्त में वैक्सीन लगवाने निर्णय लेने एक मिनट भी विलम्भ नहीं कि।

पढ़ें- मध्यप्रदेश के इन चार जिलों में बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, 3 मई तक जारी रहे.

विकास उपाध्याय एक मई से 18 वर्ष से अधिक उम्र के सभी को टीकाकरण को लेकर व्यवस्था सुनिश्चित करने सक्रिय हो गए हैं। उन्होंने आज इसी सिलसिले में सभी पश्चिम विधानसभा के जोन आयुक्तों की आपात बैठक बुला कर एक मई से टीकाकरण के इस महाअभियान को सफल बनाने व्यवस्था में लग जाने के निर्देश दिए। सभी जोन आयुक्तों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कर विधायक विकास उपाध्याय को अपने अपने जोन क्षेत्र के बारे में जानकारी देते हुए विश्वास दिलाया कि टीकाकरण के इस अभियान को युद्व स्तर में चलाया जाएगा। विकास उपाध्याय ने कहा, सभी का टिकाकरण सुनिश्चित हो को लेकर कार्ययोजना तैयार रखी जाए। मेरी मंशा है कि पश्चिम विधानसभा के सभी का शतप्रतिशत टिकाकरण सही सीमावधि में हो जाये।

पढ़ें- जंगलों में पसरा डकैतों का आतंक! 3 चरवाहों का अपहरण कर 64 बकरियां ले…

विकास उपाध्याय ने इस बीच कहा, इस महामारी को सिर्फ टिकाकरण से ही रोका जा सकता है और हमारे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मंशा स्पष्ट है कि प्रदेश के सभी 18 वर्ष के अधिक उम्र के लोगों का टिकाकरण जल्दी हो जाये।

पढ़ें- भोपाल में सेना का पहला कोविड सेंटर तैयार, उधर आज से शुरू होगा रेलवे…

यही वजह है कि उन्होंने केन्द्र सरकार द्वारा उम्र सीमा में परिवर्तन किए जाने साथ ही बगैर विलम्भ किये छत्तीसगढ़ में सभी को मुफ्त में टिका लगाए जाने का एलान कर दिया। विकास उपाध्याय ने कहा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर गर्व होता है कि वे प्रदेश के लोगों को लेकर इतना ज्यादा संवेदनशील हैं।

 

 
Flowers