MP Weather Update

MP Weather Update: प्रदेश में इस दिन से कहर ढाएगी कड़ाके की ठंड, जानें आज के मौसम का हाल

MP Weather Update: प्रदेश में इस दिन से कहर ढाएगी कड़ाके की ठंड, जानें आज के मौसम का हाल Today MP Weather Update

Edited By :   Modified Date:  December 13, 2023 / 09:01 AM IST, Published Date : December 13, 2023/9:01 am IST

MP Weather Update: भोपाल। देश में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है। बात करें मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की तो यहां भी काफी ठंड पड़ रही है। वहीं, ठंड के साथ-साथ घने कोहरे भी छाने लगे हैं। मौसम विभाग ने आने वाले कुछ दिनों तक प्रदेश में ऐसे ही ठंड पड़ने की संभावना जताई है। प्रदेश के तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। मध्य प्रदेश में आज तापमान में और गिरावट होने की संभावना है।

Read More: Uma Bharti tweet on CM Oath Ceremony: आमंत्रण के बावजूद शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगी पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती, जानिए वजह 

3 से 4 दिन में और बढ़ेगी ठंड

मौसम विभाग के मुताबिक, आने वाले 3 से 4 दिन में और ठंड देखने को मिलेगी। अगले हफ्ते से मौसम में और बदलाव देखने को मिलेगा। हालांकि कहीं भी बारिश को लेकर कोई अलर्ट जारी नहीं किया गया है, इसके बावजूद कई जगह बादल छाए रह सकते है।

Read More: Bhopal Traffic Divert: राजधानी में शपथ ग्रहण समारोह के चलते बदली रहेगी ट्रैफिक व्यवस्था, घर से निकलने से पहले चेक कर लें ये रूट 

इन जिलों में छाएगा कोहरा

मौसम विभाग के अनुसार, उत्तरी हवाओं के कारण प्रदेश में ठंड अपने तेवर दिखा रही है। आज प्रदेश भर में मौसम शुष्क बना रहेगा। दिन और रात के तापमान में 1 डिग्री सेल्सियस तक गिरावट दर्ज होने के आसार हैं। वहीं, मौसम विभाग के मुताबिक आज  ग्वालियर-चंबल संभाग के जिलों के साथ ही शहडोल, शिवपुरी, मुरैना, ग्वालियर, दतिया, सिंगरौली, रीवा, सीधी, पन्ना, छतरपुर और कटनी में कोहरा छाए रह सकता है।

 
Flowers