CG Assembly Election : विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की बल्ले-बल्ले! 50 से अधिक लोग कांग्रेस में शामिल |

CG Assembly Election : विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की बल्ले-बल्ले! 50 से अधिक लोग कांग्रेस में शामिल

CG Assembly Election: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार और क्षेत्रीय विधायक अनूप नाग के विकास कार्यों के प्रति समर्पण से प्रभावित होकर ग्रामीणों ने कांग्रेस में प्रवेश किया है। विधायक अनूप नाग के दौरे के समय इन गांव के निवासियों ने विधायक नाग से मिलकर कांग्रेस प्रवेश की इच्छा जाहिर की।

Edited By :   Modified Date:  September 24, 2023 / 04:51 PM IST, Published Date : September 24, 2023/4:50 pm IST

CG Assembly Election 2023: पखांजुर। विधानसभा के चुनाव से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के काम और अंतागढ़ विधायक अनूप नाग के विकास कार्यों के प्रति समर्पण से प्रभावित होकर कोयलीबेड़ा विकासखंड के ग्राम पी.व्ही.39 इंद्रप्रस्थ में आयोजित भेट मुलाकात कार्यक्रम में परलकोट के वरिष्ठ नोटरी अधिवक्ता देवव्रत शील ( टाकू ) समेत तीन दर्जन से अधिक नागरिकों सहित 50 से ज्यादा लोगों ने कांग्रेस में प्रवेश किया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार और क्षेत्रीय विधायक अनूप नाग के विकास कार्यों के प्रति समर्पण से प्रभावित होकर ग्रामीणों ने कांग्रेस में प्रवेश किया है। विधायक अनूप नाग के दौरे के समय इन गांव के निवासियों ने विधायक नाग से मिलकर कांग्रेस प्रवेश की इच्छा जाहिर की।

read more: Filmmaker George Passes Away: राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित इस बड़े फिल्म निर्माता का निधन, मुख्यमंत्री ने जताया शोक 

CG Assembly Election 2023: वहीं, ग्रामीणों की की भावनाओं का सम्मान करते हुए, अनूप नाग ने इनके कांग्रेस प्रवेश के लिए अपनी सहमति दी तथा इन लोगों को कांग्रेस पार्टी का गमछा पहनाकर विधिवत रूप से इनका कांग्रेस प्रवेश कराया। ग्रामीणों को कांग्रेस की सदस्य्ता दिलाने के बाद विधायक नाग ने कहा कांग्रेस परिवार में शामिल होने वाले सभी ग्रामवासियों का स्वागत है।

ग्रामीणों की माने तो परलकोट सहित पूरे अंतागढ़ विधानसभा के सभी क्षेत्रों में विकास के हर संभव कार्य किए गए है,भविष्य में भी हर समस्याओं के निदान के लिए आप सभी के प्रेम और विश्वास के बदौलत तत्परता से कार्य किया जाएगा।

read more: AIIMS Recruitment 2023: असिस्टेंट और एसोसिएट प्रोफेसर समेत 93 पदों पर निकली भर्ती, जल्द कर लें आवेदन 

 
Flowers