सीएम भूपेश ने मल्लिकार्जुन खरगे से की मुलाकात, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत के लिए जताया भरोसा

सीएम भूपेश ने मल्लिकार्जुन खरगे से की मुलाकात, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत के लिए जताया भरोसा! CM Bhupesh met Mallikarjun Kharge

नई दिल्ली। CM Bhupesh met Mallikarjun Kharge छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल इस समय दिल्ली दौरे पर है। इस दौरान आज उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से दिल्ली में मुलाकात की। सीएम भूपेश ने कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के निवास पर उनसे मिले।

Read More: Team India Head Coach: फिर हुई राहुल द्रव‍िड़ की ताजपोशी, बीसीसीआई ने बढ़ाया भारतीय टीम के हेड कोच का कार्यकाल 

CM Bhupesh met Mallikarjun Kharge सीएम भूपेश ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकांउट X पर दी है। सीएम भूपेश ने कहा ​लिखा कि कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से आज उनके निवास पर सौजन्य मुलाकात हुई। उन्होंने पांच राज्यों के चुनाव में अथक परिश्रम किया है। उनकी ऊर्जा हमारे लिए प्रेरणादायक है। मैंने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत के प्रति उन्हें एक बार और आश्वस्त किया।

इसके अलावा सीएम भूपेश ने कांग्रेस मुख्यालय के कोषाध्यक्ष अजय माकन से भी मुलाकात की। सीएम भूपेश ने अजय माकन के साथ अपनी तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp