Tulsi silawat Viral Video

MP Assembly Election 2023: जनता के बीच प्रचार करने पहुंचे नेता जी बुरे फंसे, हाथ जोड़कर कहा-“ठीक है भाई मत देना वोट…”

Tulsi silawat Viral Video बीजेपी विधायक और जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट का वीडियो वायरल, जनता के बीच पहुंचे फंसे नेता जी

Edited By :   Modified Date:  October 29, 2023 / 03:10 PM IST, Published Date : October 29, 2023/3:10 pm IST

Tulsi silawat Viral Video: भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे है वैसे-वैसे नेता अपने-अपने क्षेत्रों में सक्रिय नजर आ रहें है। अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए नेताओं ने अब मैदान पर काम करना शुरू कर दिया है। तो कई क्षेत्रों में जनता नेताओं का विरोध करती नजर आ रही है। ऐसा ही ताजा मामला सांवेर विधानसभा से सामने आया है। जहां जनता के बीच वोट की अपील करने पहुंचे सिलावट का जनता ने जमकर विरोध किया।

Tulsi silawat Viral Video: अपने क्षेत्र में जनता के बीच पहुंचे तुलसी सिलावट जैसे ही पहुंचे तो वहां की आम जनता ने उन्हें घेर लिया। इतना ही नहीं उस दौरान आम लोगों ने शिकायत करना भी शुरू कर दी। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को कमलनाथ के सलहाकार पियूष बबेले ने अपने ट्वीटर हेंडल पर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए बीजेपी की चुटकी ली है।

Tulsi silawat Viral Video: पियूष बबेले ने ट्वीट कर लिखा कि ये होता है सत्ता का अहंकार। ना काम करेंगे, ना जनता के सवाल सुनेंगे। लोग पूछेंगे तो कहेंगे मत देना वोट। हां मंत्री जी जनता वोट नहीं देगी। आप और आपकी पार्टी को विदा करेगी। इस वीडियो में एक युवक मंत्री सिलावट से शिकायत करते हुए कह रहा है कि उन्होंने गांव में कोई विकास नहीं किया। जिसका जबाव देते हुए मंत्री जी ने गुस्से में कहते है कि कुछ भी नहीं किया तो ठीक है भाई मत देना वोट। हालांकि IBC24 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

ये भी पढ़ें- MP BSP star campaigners list: बसपा की स्टार प्रचारक की लिस्ट में पूर्व दिग्गज नेता का नाम शामिल, 40 लोगों की लिस्ट हुई जारी

ये भी पढ़ें- MP BJP Candidate List: बीजेपी ने जारी की अपनी अंतिम सूची, इन सीटों पर उम्मीदवारों का हुआ ऐलान

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक